Breaking : मंत्री टीएस के समर्थक विधायक को पार्टी से निकालने… जिला कांग्रेस कमेटी ने की अनुशंसा… कांग्रेस विधायक के एक बयान को लेकर मचा घमासान

बिलासपुर। 2 दिन पहले जिला अस्पताल में कांग्रेस के नेता पंकज सिंह द्वारा एक स्वास्थ्यकर्मी के साथ की गई मारपीट और उसके बाद बुधवार को सिटी कोतवाली थाने के घेराव के मामले को कांग्रेस ने गंभीरता से लिया है। विधायक शैलेश पांडे द्वारा इस मामले में सिटी कोतवाली के घेराव के समय जो बातें कही गई उसे पार्टी की बैठक में घोर अनुशासनहीनता माना गया और आज जिला कांग्रेस कमेटी ने अपनी बैठक में उनकी इस अनुशासनहीनता के खिलाफ सख्त कार्रवाई करते हुए उन्हें कांग्रेस से 6 साल के लिए निष्कासित करने की अनुशंसा की गई है।

कांग्रेस भवन में हुई कांग्रेस की बैठक के बाद पत्रकारों से बात करते हुए शहर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष प्रमोद नायक ने बैठक में लिए गए उक्त निर्णय की जानकारी दी। श्री नायक ने बताया कि यह प्रस्ताव प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अमित पदाधिकारी को भेज दिया गया और साथ ही इस प्रस्ताव की जानकारी अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया को भी प्रेषित कर दी जाएगी।

इस दौरान उनके साथ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष अटल श्रीवास्तव, महापौर रामशरण यादव तथा जिला पंचायत के अध्यक्ष अरुण सिंह चौहान समेत कई नेता उपस्थित थे।