वीडियो : साइकिल पर निकले कलेक्टर. और इस शख़्स पर लगा 20 हज़ार का जुर्माना

अम्बिकापुर. सरगुजा कलेक्टर डाॅ. सारांश मित्तर आज सुबह साईकिल पर नगर के विभिन्न वार्डो में साफ-सफाई व्यवस्था का जायजा लेने निगम के अधिकारियों के साथ नगर भ्रमण पर निकल पड़े. भ्रमण के दौरान नगर के गुरुनानक चौक से मायापुर, चांदनी चैक, घुटरापारा, महामाया मंदिर, रिंग रोड बौरीपारा होते हुए केना बांध तक के क्षेत्र में सड़क-सफाई कार्य का निरीक्षण करते हुए निगम के मुख्य स्वास्थ्य निरीक्षक को नगर के समस्त वार्डो में प्रतिदिन नियमित रूप से सफाई करने के निर्देश दिए.

IMG 20190924 WA0000

भ्रमण के दौरान घुटरापारा के एक निजी गोदाम के बाहर कचरा फेंकने पर संबंधित विवेक अग्रवाल पर 20 हजार रूपए जुर्माना राशि वसूलने के निर्देश दिए. कलेक्टर ने घुटरापारा स्थित एसएलआरएम सेंटर का निरीक्षण किया और सेंटर में लगातार अनुपस्थित रहने वाले दो सदस्यों को कार्य से पृथक करने की कार्यवाही करने के निर्देश नगर निगम आयुक्त को दिए. उन्होंने स्वच्छता दीदियों की काम की सराहना करते हुए कहा कि प्रतिदिन समय पर डोर टू डोर कचरा संग्रहण और यूजर चार्ज संकलन भी नियमित रूप से करें. उन्होंने स्वच्छता निरीक्षक को शहर के वार्डों के साथ ही मुख्य सड़कों में साफ-सफाई पर नियमित माॅनिटरिंग करने के निर्देश दिए. कलेक्टर ने भ्रमण के दौरान केनाबांध स्थित एसएलआरएम सेंटर का भी निरीक्षण करते हुए साफ-सफाई एवं अन्य गतिविधियों का जायजा लिया और स्वच्छता दीदियों एवं अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए.

COLLECTOR NIGAM VISIT 3

भ्रमण के दौरान सहायक कलेक्टर अभिषेक शर्मा, नगर निगम आयुक्त हरेश मंडावी, आयुक्त नगर निगम के कार्यपालन अभियंता सुनिल सिंह सहित, मुख्य स्वच्छता निरीक्षक अवधेश पाण्डेय सहित अन्य अधिकारी एवं कर्मचारी मौजूद थे.