आज महंगाई के खिलाफ में ब्लॉक कांग्रेस कार्यालय बतौली में बैठक का आयोजन..

बतौली(अनिल सोनी)। आज महंगाई के खिलाफ में ब्लॉक कांग्रेस कार्यालय बतौली में कांग्रेस कमेटी सरगुजा पिछड़ा वर्ग विभाग के सम्मानीय अध्यक्ष लक्ष्मी गुप्ता जी के मुख्य अतिथि में बैठक का आयोजन किया गया। जिसकी अध्यक्षता ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के सम्मानीय अध्यक्ष प्रदीप गुप्ता (पालू) ने किया साथ ही जिले के पिछड़ा वर्ग विभाग से आये हुए। मनीष गुप्ता, बदरूदीन इराफी, कमलेश यादव, राजकुमार सोनी अतिथि के रूप में उपस्थित थे। एवं समस्त ब्लॉक कांग्रेस के कार्यकर्ता ईश्वर सोनी, ललीत प्रधान, शीवबालक यादव, राजाराम, दीप नरायण चौहान, छेरतु राम जी की उपस्थिति में आहुत की गई ।

बैठक में पिछड़ा वर्ग कांग्रेस पदाधिकारी का चयन एवं जिले के गठन हेने वाली कार्यकारणी में पदाधिकारियों का नाम चयन करने पर चर्चा की गई। कांग्रेस को मजबुत करने हेतु पंचायत स्तर पर पिछड़ा वर्ग विभाग का गठन करने एवं इस संगठन में पिछड़ा वर्ग के सभी समुदाय के लोगों का प्रतिनिधीत्व देने पर चर्चा की गई।

सभा को प्रदीप गुप्ता (पालू), राजकुमार सोनी, ईश्वर सोनी के द्वारा संबोधन किया गया एवं कांग्रेस को मजबुत करने पर जोर दिया गया एवं बैठक में ब्लॉक के सभी वर्ग के कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

पिछड़ा वर्ग कांग्रेस कमेटी सरगुजा लक्ष्मी गुप्ता एवं बतौली ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष प्रदीप गुप्ता के नेतृत्व में महंगाई के विरोध में ब्लॉक कांग्रेस कार्यालय से बगीचा चौक तक पदयात्रा कर महंगाई के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। जिसमें ईश्वर सोनी, राजकुमार सोनी, विकास गुप्ता, दीप नारायण चौहान, शिवबालक यादव, ललित प्रधान, रिंकू सिंह और अधिक संख्या में कार्यकर्ता शामिल थे।