छत्तीसगढ़: सड़क हादसे में लॉ स्टूडेंट की मौत, डिवाइडर से टकराई बाइक

सीतापुर/अनिल उपाध्याय. कॉलेज में छुट्टी के बाद बाइक से घर आ रहे सीतापुर नगर के लॉ स्टूडेंट की सड़क दुर्घटना में निधन हो गया। इस घटना के बाद मृत युवक का बडे गमगीन माहौल में अंतिम संस्कार किया गया। अकस्मात हुए इस हादसे के बाद से पूरा परिवार सदमे में आ गया गया।

Mainpat Mahotsav 2024: सुपर स्टार खेसारी लाल यादव, कुमार सत्यम, आरू साहू के गीतों पर थिरका सरगुजा…

गौरतलब है कि नगर के आमाटिकरा वार्ड क्र-9 निवासी पत्रकार वशिष्ट दास के बड़े पुत्र 24 वर्षीय शालू दास गरियाबंद में रहकर लॉ की पढ़ाई कर रहे थे। प्रथम सेमेस्टर की परीक्षा खत्म होने के बाद 2 माह के लिए कॉलेज की छुट्टी हो गई थी। जिसके बाद वो घर वालों से चर्चा के बाद बाइक से अपने घर सीतापुर आ रहे थे। पिता के मना करने के बाद भी वो शुक्रवार को देर रात बाइक से घर के लिए निकले। इसी दौरान भोर में लगभग 3 बजे उनकी बाइक बिल्हा के पास डिवाइडर से टकरा कर दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

8th Pay Commission: 8वें वेतन Commission पर बड़ा अपडेट, जल्द करोड़ों कर्मचारियों का बढ़ेगा महंगाई भत्ता..!

इस हादसे के बाद सिर में गंभीर चोट लगने की वजह से संभवत: उनकी मौके पर ही मौत हो गई थी। इस घटना की खबर पाते ही पिता समेत घरवाले बिल्हा हॉस्पिटल पहुँचे और पीएम के बाद शव घर लेकर आये। जहाँ बड़े गमगीन माहौल में मृतक का अंतिम संस्कार किया गया। सड़क दुर्घटना में घर के युवा सदस्य को खोने के बाद से पूरा परिवार सदमे में आ गया है।

अम्बिकापुर: मेडिकल शॉप के आड़ में घर और दुकान से की जा रही थी नशीली इंजेक्शन की बिक्री, पुलिस ने दबिश देकर आरोपी को किया गिरफ्तार

Big Breaking: राशनकार्ड धारकों के पास आखरी मौका, नवीनीकरण की तिथि 15 मार्च तक बढ़ाई गई, जानिए- मोबाईल से कैसे करें Renewal