नशे में धुत शिक्षाकर्मी ने गैरेज में घुसा दी कार.. साइकिल सवार को मारी ठोकर… मची अफ़रा तफ़री

अम्बिकापुर..(सीतापुर/अनिल उपाध्याय).. नगर पंचायत कार्यालय के समीप केशला मार्ग में एक अनियंत्रित कार साईकल सवार को ठोकते हुये ठेला से टकराकर गैराज में जा घुसी। इस दुर्घटना के दौरान शिक्षाकर्मी कार चालक शराब के नशे में धुत था और काफी अनियंत्रित गति से कार चला रहा था। जिसकी चपेट में पहले साईकल सवार आया और फिर अनियंत्रित कार गैराज में जा घुसी। इस घटना में कार चालक समेत गैराज में काम कर रहे मैकेनिक बाल बाल बच गये जबकि ठोकर से अंडा दुकान में रखा अंडा एवं रिपेयरिंग हेतु खड़ी बाइक समेत कार क्षतिग्रस्त हो गई। इस घटना के बाद काफी देर तक वहाँ अफरा तफरी मची रही लोगो ने बड़ी मुश्किल से दुर्घटनाग्रस्त कार को बाहर निकाला।

घटना दोपहर की है कटनईपार निवासी शिक्षाकर्मी रोशन चौहान शराब के नशे में धुत होकर अपनी कार क्र CG15 DR 6918 को काफी तेज गति से चला रहा था। जिस वजह से नगर पंचायत कार्यालय के सामने केशला मार्ग में कार अनियंत्रित होकर पहले साईकल सवार को अपनी चपेट में लिया। फिर अंडा ठेला को ठोकर मारते हुये मोटरसाइकिल गैराज में जा घुसी। इस दुर्घटना में साईकल सवार को मामूली चोटें आई जबकि कार की ठोकर से अंडा दुकान में रखा अंडा क्षतिग्रस्त हो गया।

इस घटना में कोई हताहत नही हुआ। कार चालक शिक्षाकर्मी समेत गैराज में मौजूद मैकेनिक बाल बाल बच गये वही ठोकर से गैराज में रिपेयरिंग हेतु खड़ी बाइक एवं कार का सामने का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। दुर्घटना के बाद काफी देर तक वहाँ अफरातफरी मची रही, बाद में लोगो ने सहयोग कर दुर्घटनाग्रस्त कार को वहाँ से बाहर निकाला। इस घटना की रिपोर्ट थाने में दर्ज नही कराने की वजह से कोई पुलिसिया कार्रवाई नही की गई है।