सरगुज़ा : सोशल मीडिया में दोस्त की गर्लफ्रैंड से बात करना पड़ा महंगा.. दोस्तों ने मिलकर कर दी पिटाई

अम्बिकापुर..(सीतापुर/अनिल उपाध्याय).. सोशल मीडिया फेसबुक में मित्र की गर्लफ्रैंड से बात करना एक युवक को काफी महंगा पड़ा, इससे नाराज युवक के दोस्तो ने मिलकर युवक की पिटाई कर दी और फरार हो गये। इस घटना के बाद पीड़ित पक्ष मामले को लेकर थाने जा पहुँची है वही पुलिस ने जाँच के कार्रवाई की बात कही है।

प्राप्त जानकारी अनुसार विकास खँड मैनपाट के तराई गाँव सलाईनगर निवासी आयुष दास भिलाई में रहकर नीट परीक्षा की तैयारी कर रहा था। इस दरम्यान उसकी मुलाकात सोशल मीडिया फेसबुक पर दोस्त के गर्लफ्रैंड से हुई और दोनों बातें करने लगे जो आयुष के दोस्त को नागवार गुजरा। अपनी गर्लफ्रैंड से बात करने की वजह से आयुष से नाराज चल रहे युवक ने यह बात अपने उन मित्रो को बताई जो आयुष के साथ पढ़ाई कर रहे थे और उसके भी अच्छे मित्र थे। इसी बात को लेकर आयुष के मित्र मंगारी निवासी मार्टिन लकड़ा और महेश पैंकरा सोमवार की शाम अपने तीन अन्य मित्रो के साथ शाम 5 बजे सलाईनगर आयुष के घर पहुँचे और उसे लेकर घूमते हुये ग्राम राजापुर पहुँचे।

जहाँ चाय पीने के दौरान इन्होंने आयुष को फेसबुक पर लड़की से बात करने को लेकर प्रतिक्रिया जताई और उसे लड़की से बात करने से मना किया। आयुष द्वारा इसका विरोध जताने पर इनके बीच विवाद की स्थिति निर्मित हो गई और उन्होंने आयुष की पिटाई कर दी। आयुष के परिजनों को जब यह पता चला तो उन्होंने मारपीट करने वालो के विरुद्ध थाने में रिपोर्ट दर्ज करा कार्रवाई की माँग की है।

इस संबंध में थाना प्रभारी रूपेश नारंग ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज होने के बाद इस मामले की जाँच कराई जायेगी। उसके बाद आगे की कार्रवाई की जायेगी।