Breaking News: 5 साल की बेटी को लेकर घर से निकला था शख्स, अब फांसी पर लटकी मिली लाश; दूसरी पत्नी ने भी छोड़ दिया था साथ…

अम्बिकापुर. छत्तीसगढ़ के सरगुजा जिले में 5 साल की बच्ची के साथ घर से निकले व्यक्ति ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है. युवक का शव बतौली थाना इलाके में नवापारा कॉलेज के पास पेड़ पर लटका हुआ मिला है. मृतक का नाम रामदेव (30 वर्ष) है, जो पहाड़ी कोरवा जनजाति का है और जशपुर जिले के ग्राम घिरनी पखरीपारा सामरबार थाना बगीचा का निवासी था. ये 3-4 दिन पहले अपनी बच्ची को लेकर घर से निकला था.

घटनास्थल के आसपास के लोगों के मुताबिक़ फांसी पर लटका पहाड़ी कोरवा पहले अपनी बेटी को लेकर घटनास्थल पहुँचा. फिर अपनी बेटी को सतुआ खाने के लिए दिया और फिर जाकर पेड़ में फाँसी में लटक गया. जिससे उसकी मौत हो गई. मृतक को लेकर जानकारी मिली है कि उसकी पहले वाली पत्नी ख़त्म हो गई थी, दूसरी छोड़ कर निकल गई है. उसके बाद फाँसी में लटका मिला है.

रामदेव ने पहले पत्नी की मृत्यु के बाद दूसरी शादी किया. कुछ दिन में वो भी छोड़कर चली गई. मृतक के एक छोटी पॉच साल की बच्ची ही थी. पिता की मौत के बाद अब बेटी अकेले रह गई है. घटना की सूचना पर परिवार के लोग मौक़े पर पहुँच गए हैं. बतौली पुलिस का शव का पंचनामा और पोस्टमार्टम की तैयारी में है.