वीडियो: थप्पड़ मारे और मोबाइल भी छीना, डिलीवरी बॉय से बदसलूकी के बाद ट्रैफिक कॉन्स्टेबल का ट्रांसफर

whatsapp group

कोयंबटूर. तमिलनाडु के कोयंबटूर में डिलीवरी बॉय को थप्पड़ मारने के आरोप में ट्रैफिक कॉस्टेबल पर एक्शन लिया गया है. इस घटना का वीडियो वायरल होने और डिलीवरी एजेंट की शिकायत के बाद आरोपी पुलिसकर्मी का ट्रांसफर कंट्रोल रूम में कर दिया गया. डिलीवरी बॉय के साथ दुर्व्यवहार की यह घटना शुक्रवार शाम की है.

ट्विटर पोस्ट किए गए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, इस ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने डिलीवरी बॉय को दो बार थप्पड़ मारे और उससे मोबाइल फोन, बाइक की चाबी छीन ली. इसके अलावा मोटरसाइकिल को नुकसान भी पहुंचाया.

न्यूज एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार, शुक्रवार शाम को डिलीवरी एजेंट मोहनसुंदरम फन मॉल जंक्शन पर खड़ा था. इस दौरान उसने देखा कि एक तेज रफ्तार निजी स्कूल वैन उसके वाहन और एक पैदल यात्री को टक्कर मारने वाली है. उसने तुरंत ड्राइवर को रोक लिया. इस वजह से वहां कुछ देर के लिए ट्रैफिक जाम हो गया. हंगामा देख ट्रैफिक आरक्षक ने बीच बचाव किया और डिलीवरी मैन के साथ मारपीट की.

पुलिस अधिकारी ने कथित तौर पर उससे डिलीवरी बॉय से कहा कि, यदि कोई ट्रैफिक समस्या उत्पन्न होती है, तो पुलिस उस पर गौर करेगी.

इस घटना के बाद डिलीवरी पार्टनर ने शनिवार को शहर के पुलिस आयुक्त के पास शिकायत दर्ज कराई और ट्रैफिक कांस्टेबल के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. मोहनसुंदरम की शिकायत पर वरिष्ठ पुलिस अधिकारी हरकत में आए और कॉन्स्टेबल सतीश का कंट्रोल रूम में ट्रांसफर कर दिया.

whatsapp group