दर्दनाक सडक हादसे मे महिला के शरीर के हुए कई टुकडे.. ट्रक चालक गिरफ्तार .

अम्बिकापुर . शहर मे आज एक दर्दनाक सडक हादसे मे एक महिला की मौत हो गई. जबकि महिला की मौत के जिम्मेदार ट्रक चालक को भागने के दौरान स्थानिय लोगो ने पकड कर पुलिस के हवाले कर दिया है. ये दर्दनाक सडक हादसा शहर के दरिमा मोड के पास हुआ है. घटना के दौरान मोटरसाईकिल मे एक पुरुष और दो महिलाए सवार थी..

तिहार पर प्रतिक्रिया

जिले के बडा दमाली के रहने वाले एक ही परिवार के तीन लोग अपने निजी कार्य से अम्बिकापुर की तरफ आ रहे थे. कि तभी दरिमा मोड के पास पहुंचते ही पीछे से आ रहे ट्रक क्रमांक सीजी 15 डीएफ 9657 ने मोटरसाईकिल को अपनी चपेट मे ले लिया. इस दौरान पीछे बैठी महिला ट्रक के नीचे फंस गई और वाहन चला रहे पुरुष और एक महिला मोटरसाईकिल के साथ सडक के किनारे गिर गए. जिससे उनकी जान तो बच गई . लेकिन हादसे के बाद ट्रक चालक ने ट्रक के नीचे फंसी महिला को करीब 5-7 मीटर तक घसीट दिया. जिससे महिला की मौत हो गई. हादसा इतना भयानक था कि महिला का शव कई हिस्सो मे कट गया.

इधर इस घटना के बाद स्थानिय लोगो ने भाग रहे ट्रक चालक को बिलासपुर की ओर जाने वाली रिंग रोड मे दौडा कर पकड लिया और पुलिस के हवाले कर दिया . फिलहाल इस घटना मे घायल एक पुरुष और एक महिला का आई चोट का इलाज कराने के बाद कोतवाली थाने ले जाया गया है. जहां पर उनकी शिकायत पर आरोपी ट्रक ड्रायवर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.