लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर 7 दुकानें हुई सील… गुपचुप तरीके से चल रही थी दुकानदारी

जशपुर। जिले में 11 अप्रैल से 18 अप्रैल तक लॉकडाउन लगाया गया था। जिसे बढ़ाकर 26 अप्रैल तक कर दिया गया है। इस दौरान दुकानों को पूरी तरह बंद रखने के निर्देश जारी किए गए हैं। लेकिन लॉकडाउन के दौरान कई दुकानदार बेखौफ तरीके से आंतरिक और बाहरी रूप से दुकान संचालित कर रहे हैं। जिस पर कार्रवाई करते हुए 7 दुकानों सील किया गया है। लॉकडाउन के दौरान नियम का उल्लंघन करने वाले दुकानदारों पर जिला प्रशासन लगातार कार्रवाई कर रहा है।

जशपुर तहसीलदार लक्ष्मण राठिया ने दो दुकानों को लॉकडाउन अवधि तक के लिए सील कर दिया है। कई थोक व्यापारियों पर भी कार्रवाई की गई है। उनकी दुकानें खुली थी। जिसके बाद प्रशासन ने यह कार्रवाई की है। जशपुर के सन्ना रोड इलाके में यह कार्रवाई की गई है।

पत्थलगांव तहसील के बागबहार कुकर गांव, काडरो, महेशपुर के 5 दुकानदारों को सामान बेचते पकड़ा गया। इन दुकानदारों से कोविड 19 नियमों के उल्लंघन के तहत जुर्माना वसूला गया। महेशपुर में व्यापारी दधीची नाग के दुकान को सील कर 2 हजार रुपये जुर्माना वसूला गया। काडरों में दुकानदार कुंवर साय से 1 हजार रुपया जुर्माना वसूला। कुकर गांव में राम रतन सिंह से 1 हजार रुपये जुर्माना वसूला गया।