लूट के इरादे से घर में घुसे 6 नकाबपोश.. 1 की जमकर पिटाई, 5 फ़रार

जशपुर. जिले के करडेगा चौकी क्षेत्र डकैती की कोशिस का मामला सामने आया है.. बताया जा रहा है कि आधी रात धुरियाअंबा क्षेत्र में रहने वाले एक शख्स के घर का दरवाजा किसी ने खटखटाया. आधी नींद में जब उस शख्स ने घर का दरवाजा खोला, तो उसके होश उड़ गए. उसके सामने तीन नकाबपोश हाथ में चाकू लिए खड़े थे. बदमाशों ने उसे धक्का मारा और घर में घुसने की कोशिश करने लगे. उस शख्स ने बचाव करने की पूरी कोशिश की. उसने अपने भतीजे को आवाज लगाया. लेकिन इसी बीच एक एक बदमाश ने उस पर चाकू से वार करने की कोशिश की. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

जानकारी के मुताबिक करडेगा चौकी के धुरियाअंबा निवासी सोमारू राम खाना खाकर परिवार के साथ अपने घर में सो रहा था. रात करीब 11.30 बजे किसी ने उसके घर का दवाजा खटखटाया. दरवाजे की आवाज से सोमारू की नींद खुल गई और वो दरवाजे की ओर बढ़ा. जैसे की उसने दरवाजा खोला, उसके होश उड़ गए. तीन नकाबपोश जबरन सोमारू के घर में घुसने की कोशिश करने लगे. बीच-बचाव में एक बदमाश ने चाकू से सोमारू पर वार कर दिया. लेकिन इस हमले से सोमारू बच गया. फिर उसने अपने भतीजे को आवाज लगाई. शोरगुल से आस-पास के लोग भी उठने लगे. घबराकर सभी नकाबपोश भागने की कोशिश करने लगे.

तभी शोरगुल सुनकर नकाबपोश भागने लगे. बताया जा रहा है कि दो बाइक में 6 बदमाश डकैती की इरादे से गांव में आए थे. फिर आस-पास के ग्रामीणों ने नकाबपोशों को दौड़ाया. भागने के दौरान ग्रामीणों ने एक नकाबपोश को पकड़ लिया और जमकर पिटाई भी की. फिलहाल, बदमाश को ग्रामीणों ने पुलिस के हवाले कर दिया है. आरोपी का नाम मुन्नाराम बताया जा रहा है. पुलिस फरार आरोपी की तलाश कर रही है. मामले की जांच जारी है.