हड़ताल पर तटस्थ शिक्षाकर्मी… बर्खास्तगी आदेश की प्रति जलाई… 

बतौली (निलय त्रिपाठी) शिक्षाकर्मियों के अनिश्चितकालीन हड़ताल के आज 5 वें दिन आंदोलन का प्रारम्भ सरस्वती माता के पूजन एवं राष्ट्रगान के पश्चात रमन सरकार की सदबुद्धि हेतु विकासखण्ड के समस्त शिक्षाकर्मियों के द्वारा धरना स्थल पर हनुमान चालीसा का पाठ किया गया ।
सभा को संबोधित करते हुए जिला सह संचालक राजेश गुप्ता व लव गुप्ता ने कहा की जब तक मांग पूरी नही हो जाती तब तक सभी साथी हड़ताल मे सम्मिलित रहेंगे किसी भी स्थिति मे हमारा आंदोलन कमजोर नही होगा।
ज्ञात हो की पूरे प्रदेश के शिक्षाकर्मी 20 नवम्बर से अपनी संविलियन क्रमोन्नति सहित 9 सूत्रीय मांगों को लेकर अनिश्चित कालीन हड़ताल मे हैं। जिससे सरगुजा जिले की शिक्षा व्यवस्था का हाल बेहाल हो गया है गया है। ब्लॉक संचालक जवाहर खलखो, विजय बहादुर यादव, तेज बखला ने संयुक्त विज्ञप्ति जारी करते हुए कहा की प्रशासन के बर्खास्तगी के आदेश से शिक्षाकर्मियों के मन मे भय उत्पन्न कर हड़ताल को कमजोर करने का  प्रयास किया जा रहा है पर शिक्षाकर्मी शासन के इन तुगलकी फरमानों से डरने वाले नही हैं और जब तक मांग पूरी नही हो जाती तब तक हमारी हड़ताल जारी रहेगी । इसी कड़ी में आज बतौली विकासखण्ड के समस्त शिक्षाकर्मियों ने धरना स्थल पर प्रशासन के बर्खास्तगी के तुगलकी आदेश की प्रति जलायी गयी ।