हवा में उड़ने के बाद अब कुंए में जा गिरा एक ट्रैक्टर..!

अम्बिकापुर

सरगुजा में इन दिनों ट्रैक्टर के साथ अजीब घटनाएं हो रही है कभी ट्रैक्टर हवा में उड़ जाता है तो कभी गहरे कुंए में गिर जाता है, गौरतलब है की एक सप्ताह में यह दूसरी घटना है जब अजीबो गरीब ढंग से ट्रैक्टर दुर्घटना ग्रस्त हुआ है, इसी सप्ताह में सीतापुर क्षेत्र में पेड की कटाई कर रहे लोगो ने ट्रैक्टर के सहारे पेड़ को अचानक गिरने से रोकने के लिए दो ट्रैक्टर को पेड़ से बाँध कर रखा था उनका आंकलन था की दोनों ट्रैक्टर मिलकर पेड़ के वजन को खीच लेंगे लेकिन हुआ इसके बिलकुल विपरीत पेड़ से बंधे एक ट्रैक्टर की रस्सी टूट गई और दूसरा ट्रैक्टर जो अकेला ही पेड़ से बंधा था वो विशालकाय पेड़ का वजन नहीं सह पाया और पेड़ के खिचाव से इतना जोर उछला की हवा में उड़ता हुआ सौ मीटर दूर जा गिरा…जिसके बाद आज लखनपुर क्षेत्र के कुसू गाँव में ब्रेक फेल होने से एक ट्रैक्टर गहरे कुंए में जा गिरा और पानी से लबालब भरे कुए में गिरने से ट्रैक्टर पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है, हालाकी चालक को किसी भी तरह का नुक्सान नहीं हुआ है।

पूरा मामला यह है की ग्राम पंचायत कुसू में अनियंत्रित ट्रैक्टर सड़क किनारे कुएं में जा गिरा। जानकारी के मुताबिक ग्राम कुसू निवासी शिक्षक चमरू राम पैकरा की टै्रक्टर को लेकर चालक जा रहा था। अचानक अनियंत्रित ट्रेक्टर सड़क किनारे कुएं में जा गिरा। टै्रक्टर का ब्रेक फेल होने के कारण यह घटना हुई। हादसे से जनहानि तो नहीं हुइ, लेकिन ट्रैक्टर पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया  है। जिस कुएं में ट्रैक्टर गिरा है वह पानी से लबालब भरा हुआ है। लखनपुर क्षेत्र में कुएं में टै्रक्टर गिरने की संभवत: यह पहली घटना है।

https://fatafatnews.com/%E0%A4%AA%E0%A5%8D%E0%A4%B2%E0%A5%87%E0%A4%A8-%E0%A4%95%E0%A5%80-%E0%A4%A4%E0%A4%B0%E0%A4%B9-%E0%A4%B9%E0%A4%B5%E0%A4%BE-%E0%A4%AE%E0%A5%87%E0%A4%82-%E0%A4%89%E0%A5%9C%E0%A4%BE-%E0%A4%9F%E0%A5%8D/