भाजपा नगरीय निकाय चुनाव घोषणा पत्र समिति की बैठक सम्पन्न

रायपुर

भारतीय जनता पार्टी की नगरीय निकाय चुनाव की घोषणा पत्र समिति ने आज प्रदेश कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में बैठक कर प्रारंभिक चर्चा शुरू कर दी है। इस बैठक में आज घोषणा पत्र में लिए जाने वाले प्रमुख मुद्दों पर चर्चा की गई।

इस संबंध में जानकारी देते हुए चुनाव घोषणा पत्र समिति के संयोजक अमर अग्रवाल ने बताया कि बैठक में शहर और गांवों को स्वच्छ, सुंदर और सुविधायुक्त बनाने, समिति के सदस्यों से उनकी राय मांगी गई है। सभी सदस्यों ने अपने अनुभवों के आधार पर क्षेत्र की आवश्यकताओं को देखते हुए अपने सुझाव दिये हैं, जिन्हें आगामी बैठकों में सूची बद्ध किया जाएगा। बैठक में शामिल हुए सदस्यों ने राज्य सरकार द्वारा किये गये जनहित के कार्यों को अपने पार्टी के कार्यकर्ताओं के माध्यम से जन-जन तक पहुंचाने की आवश्यकता पर बल दिया। सभी सदस्यों की यह एक मत से राय थी कि प्रदेश सरकार ने जिस तरह की लोककल्याणकारी योजनाओं को प्रदेश में लागू किया है, उनके कारण प्रदेश में भाजपा के पक्ष में एक जबर्दस्त माहौल बना हुआ है।

आज की बैठक में प्रदेश महामंत्री संगठन रामप्रताप सिंह सहित समिति के संयोजक अमर अग्रवाल, सदस्य बृजमोहन अग्रवाल, शिवरतन शर्मा,  सुनील सोनी, संजय श्रीवास्तव, प्रबोध मिंज, जोगेश लाम्बा, किरण देव, महेन्द्र चौहथा, चंद्रकुमार पटेल, अशोक साहू, नवीन विश्वकर्मा उपस्थित थे।