बैंक से साथ निकले.. बाइक से पीछा किया और गाड़ी रोककर लूट लिए 80 हजार

सूरजपुर आयुष जायसवाल : सूरजपुर जिले के भैयाथान में रुपए निकालने रिटायर्ड कर्मचारी अपने पुत्र के साथ गुरुवार की दोपहर स्टेट बैंक आया था। बैंक से 80 हजार रुपए निकालकर दोनों बाइक से घर लौट रहे थे। इसी दौरान पीछा कर रहे 2 युवकों ने आवाज देकर उन्हें रुकवाया और रुपयों से भरा बैग लेकर फरार हो गए।
पिता-पुत्र ने उनका कुछ दूर तक पीछा भी किया लेकिन वे भागने में कामयाब रहे। सूचना पर पुलिस ने नाकेबंदी की लेकिन लुटेरों का कोई सुराग नहीं लगा। पुलिस उनकी खोजबीन में जुट गई है।
भैयाथान थानांतर्गत ग्राम मरहटा निवासी दशरथ राजवाड़े रिटायर्ड स्वास्थ्य कर्मचारी है। गुरुवार की दोपहर करीब 12 बजे वह अपने पुत्र वीरेंद्र राजवाड़े के साथ भैयाथान स्टेट बैंक में रुपए निकालने गया था। यहां से 80 हजार रुपए उसने आहरण किया। और बैग में रख लिया। इसके बाद पुत्र के साथ बाइक में वापस घर लौट रहा था।
इसी दौरान पीछे से बाइक में आ रहे 2 युवकों ने उन्हें आवाज लगाई। आवाज सुनकर पिता-पुत्र ने बाइक धीमी की तो बाइक में पीछे बैठे युवक ने दशरथ राजवाड़े के हाथ से रुपयों से भरा बैग लूट लिया। इसके बाद दोनों फरार हो गए। पिता-पुत्र ने दोनों का बाइक से पीछा भी किया लेकिन कुछ देर बाद वे उनकी आंखों से ओझल हो गए। लूट की शिकायत पिता-पुत्र ने भैयाथान थाने में दी। सूचना मिलते ही पुलिस ने क्षेत्र में नाकेबंदी की लेकिन लुटेरों का कहीं पता नहीं चला। पुलिस अज्ञात युवकों के खिलाफ जुर्म दर्ज कर उनकी खोजबीन में जुट गई है।
बैंक से ही कर रहे थे पीछा
बताया जा रहा है कि लुटेरे, पिता-पुत्र पर बैंक से ही नजर रखे हुए थे। बैंक से निकलने के बाद उन्होंने पिता-पुत्र का पीछा किया और मौका पाते ही रुपयों से भरा बैग लूट कर फरार हो गए। लुटेरों की धरपकड़ के लिए पुलिस बैंक में लगी सीसीटीवी की फुटेज खंगाल रही है। और साथ ही पूरे जिले के पुलिस चौकी और थाने में नाके बन्दी तक सघन चेकिंग की जा रही है लेकिन शाम ढलते अभी तक अपराधियो का कोई सुराग नही लग पाया है , और बैंक के सीसीटीवी फुटेज से एक अपराधी का फुटेज मिला है उसी के आधार पर पुलिस अपनी कार्यवाही कर रही है