जिला स्तरीय खेल प्रतियोगिता में..दो ब्लॉक के विद्यार्थी नहीं ले सके भाग..नाराज़ एनएसयूआई व युंका ने की कार्रवाई की मांग…

सूरजपुर. जिले के भैयाथान व ओड़गी ब्लॉक के शासकीय स्कूलों में ब्लॉक स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन नहीं किये जाने के कारण बिश्रामपुर में सम्पन्न जिला स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता में दोनों ब्लॉक के छात्र-छात्राएं भाग नहीं ले सके. इससे नाराज NSUI एवं युवक कांग्रेस के प्रतिनिधि मंडल ने जिला शिक्षा अधिकारी एवं जिला खेल अधिकारी से मुलाकात कर उन्हें ज्ञापन सौंप, कार्यवाही की मांग की है.

NSUI के जिलाध्यक्ष जाकेश राजवाड़े ने बताया कि विगत दिनों जिला शिक्षा अधिकारी के निर्देश पर बिश्रामपुर में जिला स्तरीय विद्यालय में खेल कूद प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था.

प्रतियोगिता में फुटबॉल, बॉलीबॉल, खो-खो, साईकल, पोलो, जुडो, लॉन टेनिस, क्रिकेट आदि खेलों का आयोजन कर खिलाड़ी छात्र-छात्राओं का चयन जोनल स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता के लिए किया गया है. आरोप लगाया गया है कि ओड़गी व भैयाथान विकासखंड में विकासखंड शिक्षा अधिकारी की उदासीनता के कारण ब्लॉक स्तरीय विद्यालय खेल प्रतियोगिता का आयोजन नहीं किये जाने के कारण वहां के प्रतिभावान खिलाड़ी छात्र-छात्राएं जिला स्तरीय विद्यालय खेलकूद प्रतियोगिता में भाग नहीं ले सके.

ज्ञापन सौंपने के दौरान युवा कांग्रेस के प्रतिनिधि राजेश जैन (प्रदेशसचिव स्पोर्ट्स सेल) जाकेश राजवाड़े(NSUI जिलाध्यक्ष), शांतनु सिंह (विधायक प्रतिनधि), कुलदीप दुबे (जिला संयोजक NSUI), विशाल सिंह (युवा कांग्रेस वि.उपाध्यक्ष), मनीष सिंह उपस्थित रहे.

https://www.youtube.com/watch?v=T-B8zWGfxUs