Video: जयमाला के दौरान दुल्हन ने दिखाया ऐसा एटीट्यूड, दूल्हा भी नहीं था कम और फिर…



नई दिल्ली. इन दिनों देश में शादियों का सीजन चल रहा है. इस दौरान सोशल मीडिया पर शादियों के कई सारे वीडियो देखने को मिल रहे हैं. शादियों के वीडियो में दूल्हा-दुल्हन के क्यूट मोमेंट लोगों को बहुत पसंद आते हैं. ऐसे वीडियोज को नेटिजन्स बहुत ही चाव से देखना पसंद करते हैं. जब भी कोई ऐसा वीडियो इंटरनेट पर अपलोड किया जाता है, तो वह बहुत ही तेजी से वायरल हो जाता है. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों फिर से वायरल हो रहा है.

यह वीडियो जयमाला से जुड़ा है. इसमें वरमाला की रस्म के दौरान दुल्हन शादी की स्टेज पर ही नखरे दिखाने लगती है. दुल्हन के इस क्यूट नखरे को देखकर दूल्हा भी क्यूट हरकतें करता है. इस दौरान दोनों की जुगलबंदी लोगों को बहुत पसंद आती है. दुल्हन के नखरे पर दूल्हा ऐसा काम करता है, जिससे दुल्हन अपना दिल हार बैठती है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा और दुल्हन जयमाला के लिए स्टेज पर खड़े हैं. दुल्हन अपने दूल्हे को वरमाला पहना चुकी है, लेकिन दूल्हे की बारी में दुल्हन जयमाला पहनने से इंकार कर देती है. दुल्हन अपने दूल्हे को नखरे दिखाने लगती है. दरअसल, वह दूल्हे को आसानी से वरमाला नहीं पहनाने देना चाहती थी. इसके अलावा वह चाहती थी कि दूल्हा घुटनों पर बैठकर उसे जयमाला पहनाए. वहीं दूल्हा वरमाला पहनाने को ट्राय करता है.

देखें वीडियो-

जब दुल्हन नहीं मानती तो दूल्हा सोफे पर बैठ जाता है. इस दौरान दुल्हन का एक्सप्रेशन लोगों का दिल जीत रहा है. इसके बाद दूल्हा अपने घुटनों पर बैठकर वरमाला ऑफर करता है, जिसके बाद दुल्हन मना नहीं कर पाती है और झुककर वरमाला पहन लेती है. इस क्यूट वीडियो को इंस्टाग्राम पर bridal_lehenga_design नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. इसके साथ यूजर ने कैप्शन लिखा, ‘आखिर तक जरूर देखें.’