Chhattisgarh News: कार की डिक्की में मिला 5 लाख का गांजा, हरियाणा ले जाने की थी प्लानिंग



जगदलपुर. ओडिशा से बस्तर के रास्ते देश के विभिन्न राज्यों में हो रही गांजे की तस्करी पर बस्तर पुलिस की पैली नजर है. गांजा तस्करों को पकड़कर बस्तर पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है. इसी क्रम में शनिवार की सुबह नगरनार पुलिस ने धनपुंजी चेक पोस्ट के पास 50 किलो गांजा बरामद किया है. गांजे के साथ एक तस्कर और तस्करी में उपयोग की जा रही कार को बरामद किया गया है. बरामद गांजे की कीमत 5 लाख रुपये आंकी गई है.

बस्तर पुलिस के अनुसार नगरनार पुलिस को सूचना मिली थी कि ओड़िशा-छतीसगढ़ सीमा से अवैध रूप से गांजा की तस्करी होने वाली है. नगरनार थाना प्रभारी बुधराम नाग ने कार्यवाही के लिए एक टीम गठित कर ओडिशा सीमा के धनपुंजी में मोबाईल चेक पोस्ट लगाकर वाहनों की चेकिंग की जा रही थी. चेकिंग में एक कार को रोक कर तलाशी ली गई तो डिक्की में 50 किलोग्राम गांजा मिला. जिसे बोरे में छुपा कर रखा गया था. मामले में हरियाणा के रहने वाले संदीप जाट को गिरफ्तार किया गया है.

आरोपी ने पूछताछ में बताया कि ओडिशा से हरियाणा की ओर गांजा ले जा रहा था. जप्त गांजे की कीमत 5 लाख रुपए आंकी गई है. आरोपी संदीप जाट के विरूद्ध थाना नगरनार में एनडीपीएस एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर रिमांड पर जेल भेज दिया गया है.