Breaking News: खुले बोरवेल में गिरा 10 साल का मासूम… रेस्क्यू ऑपरेशन जारी.. कलेक्टर-एसपी मौके पर मौजूद… देखिए तस्वीरें

छत्तीसगढ़ के जांजगीर चांपा में एक 10 साल का बच्चा खुले बोरवेल में गिर गया है. घटना मालखरौदा थानाक्षेत्र के पिहारिद गांव की है. बच्चे का नाम राहुल साहू पिता लाला साहू (10 वर्ष) है.

FB IMG 1654875434944

बच्चा जिस बोरवेल में गिरा है उस बोरवेल की गहराई लगभग 80 फिट बताई जा रही है. 50 फिट में बच्चे के फंसे होने की संभावना जताई गई है. मिली जानकारी के मुताबिक बच्चा घर के पीछे दोपहर को खेल रहा था. घटना लगभग दोपहर 2 बजे कि बताई जा रही है. बच्चे की रोने की आवाज सुनकर परिजनों चला पता की बच्चा बोरवेल में गिर गया है. घटना की सूचना पर पुलिस और प्रशासनिक टीम मौके पर मौजूद है.

FB IMG 1654875428029

बच्चे को बोरवेल से निकालने के लिए. रेस्क्यू के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर दी जा रही है. साथ ही मौके पर एनडीआरएफ एवं एसडीआरएफ की टीम भी मौके पर पहुंची गई है. अभी भी बच्चे की हलचल होने की आवाज आने की जानकारी मिल रही है. बोरवेल्स के आसपास से मिट्टी की खुदाई कराई जा रही है. खुदाई के लिए जेसीबी की मदद ली जा रही है.

FB IMG 1654875432746

CMO कार्यालय ने किया ट्वीट –

जांजगीर-चांपा जिले के पिहारिद गांव में बोरवेल में गिरे 10 वर्षीय बालक राहुल को सुरक्षित निकालने हेतु अधिकारियों को निर्देश दिए हैं।कलेक्टर और एसपी मौके पर मौजूद हैं।आइए हम सब मिलकर ईश्वर से राहुल की कुशलता और बचाव अभियान की सफलता की प्रार्थना करते हैं।
– मुख्यमंत्री Bhupesh Baghel
मुख्यमंत्री लगातार मामले पर निगाह बनाए हुए हैं।उम्मीद है जल्द ही रेस्क्यू टीम को सफलता मिलेगी
#Saverahulabhiyaan