बिस्किट दिलाने के बहाने 03 साल की बच्ची को अपने घर ले गया आरोपी.. रेप के बाद की हत्या.. बोरे में बाल्टी से ढका मिला शव

फ़टाफ़ट डेस्क. उत्तर प्रदेश के सीतापुर में एक 3 साल की मासूम बच्ची की रेप के बाद हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. पुलिस ने बच्ची की काफी खोजबीन के बाद आरोपी के घर से बोरे में बच्ची का शव बरामद किया है. पता चला कि शाम से ही बच्ची लापता थी. पुलिस के अनुसार मामले में आरोपी राजू नाम के शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है. उसके खिलाफ धारा 376/302/201 भादवि, 3/4 पाक्सो एक्ट का अभियोग पंजीकृत किया गया है.

घटना को लेकर परिवार वालों के साथ गांववाले हंगामा करने लगे और सीतापुर-दिल्ली हाई-वे जाम कर दिया. मामले की जानकारी मिलते ही प्रभारी एसपी एमपी सिंह भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई का आश्वासन देते हुए हाई-वे को खुलवाया.

जानकारी के अनुसार महोली कोतवाली इलाके के गांव मे एक 3 साल की बच्ची घर के बाहर देर शाम खेल रही थी, तभी गांव के ही रहने वाला युवक राजू बच्ची को बिस्कुट दिलाने के बहाने अपने घर ले गया. जहां राजू ने मासूम बच्ची के साथ रेप किया, उसके बाद बच्ची की गला दबा कर हत्या कर दी. इतना ही नहीं घटना को छिपाने के लिये बच्ची के शव को बोरे मे बंद कर दिया और उसके ऊपर बाल्टी रख दी. राजू ने घटना को उस समय अंजाम दिया जब बच्ची के माता-पिता किसी काम से गांव से बाहर गए हुए थे.इसे

इसे भी पढ़ें –

चॉपर से अम्बिकापुर रवाना हुए मंत्री अमरजीत भगत, राजमाता देवेंद्र कुमारी सिंहदेव के अंतिम दर्शन की व्यवस्थाओं का लेंगे जायजा!.