BREAKING : जैन समाज के नागरिको ने किया कलेक्टर कार्यालय का घेराव… अकलतरा के जैन मंदिर मे हुए चोरी के आरोपी को जल्द गिरफ्तारी की कर रहे मांग… आक्रोशित युवाओं ने किया पुलिस के खिलाफ नारेबाजी…

जांजगीर-चांपा। अकलतरा के जैन मंदिर मे हुए कीमती धातु से बने मूर्तियां एवं लाखों रूपयें के चोरी में आरोपी की गिरफ्तारी मे हो रहे देरी को लेकर आक्रोशित होकर आज जैन समाज के लोगो ने सैकड़ों की संख्या में कलेक्टर कार्यालय का घेराव कर दिया। घेराव मे भारी संख्या में महिलाएं, बजुर्ग, बच्चे शामिल रहे। समाज के नागरिकों की मांग है कि जल्द चोरी के आरोपी की गिरफ्तारी हो। जैन समाज के लोगो ने कलेक्टर से मिल कर जल्द कार्यवाही की मांग की।

कलेक्टर परिसर मे भारी संख्या समाज के युवा, महिलाएं, पुरूष ने पुलिस के कार्यप्रणाली पर भी सवाल उठायें, उनका कहना है कि अकलतरा मे लगातार हो रहे चोरी को रोकने में पुलिस नाकाम हो रही हैं, आज हफ़्ते बीत जाने के बाद भी आरोपी का कोई सुराग नही मिल पाया हैं। जैन समाज के युवाओ ने पुलिस के खिलाफ जम कर नारे बाजी की। वही आरोपीयों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की है।

एसपी पारूल माथुर ने समाज के लोगो से मिल कर आरोपी की जल्द गिरप्तारी की आश्वासन दिया, तब जाकर समाज के लोग शांत हुए। सुरक्षा को देखते हुए मौके पर एसपी पारूल पाथुर सहित एडीएम, एसडीएम, तहसीलदार सहित भारी संख्या पुलिस मौजुद रहे।

पुलिस आरोपी की तरह समाज के लोगो को पुछताछ कर रही …

जैन समाज के लोगो को कहना है कि पुलिस आरोपी की तरह मामले में समाज के लोगो को ही थाने बुलाकर घंटो बैठाकर पुछताछ कर रही है। न की आरोपी की तलाश कर रही हैं इससे जैन समाज बहुत आहत हैं। उनका कहना है कि पुलिस समाज से मूर्ति के चड़े छत्र का बिल मांग रही है। कोई दान देने का बिल रखता है क्या, ऐसा समाज के लोगो का कहना है।