राजधानी में दिनदहाड़े डबल मर्डर से सनसनी…अज्ञात शख्स ने दो लड़कियों पर तेजधार हथियार से किया ताबड़तोड़ हमला.. दोनों की मौत

रायपुर. राजधानी रायपुर में डबल मर्डर से सनसनी फैल गई है. दिन दहाड़े दो युवतियों की हत्या कर दी गई है. बताया जा रहा है कि मृतकों में एक युवती रायगढ़ जिले की रहने वाली है. दूसरी युवती अपने सहेली से मिलने रायपुर आई हुई थी. मिली जानकारी के मुताबिक अज्ञात शख्स ने घर में जबरन घुसकर दोनों लड़कियों पर तेजधार हथियार से ताबड़तोड़ हमला कर दिया. मकान मालिक की सूचना पर घायल युवतियों को 112 की सहायता से अस्पताल लेकर भी जाया गया. लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही दोनों युवती ने दम तोड़ दिया. टिकरापारा इलाके की ये पूरी घटना है. फिलहाल पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक राजधानी रायपुर के टिकरापार इलाके के गोदावरी नगर में रायगढ़ की रहने वाली एक युवती एक किराए के मकान में रहकर नर्सिंग की पढ़ाई कर रही थी. इस युवती से उसकी एक दोस्त सोमवार को मिलने पहुंची थी. इन्हीं दोनों युवतियों पर मंगलवार सुबह एक अज्ञात शख्स ने जानलेवा हमला कर दिया. इस हमले में दोनों युवतियों की मौत हो गई है.

बताया जा रहा है कि अज्ञात शख्स ने युवतियों के कमरे में तोड़फोड़ भी की है. उसके बाद आरोपी ने युवतियों पर तेजधार हथियार से हमला कर दिया. मकान के मालिक ने दोनों युवतियों को जमीन पर लहूलुहान हालत में देखा. तुरंत उसने 112 को जानकादी दी और दोनों युवतियों को अस्पताल लेकर जाया गया. मेकाहार अस्पताल पहुंचते ही दोनों युवतियों ने दम तोड़ दिया. फिलहाल युवतियों के शव के पोस्टमार्टम की तैयारी की जा रही है.