आत्महत्या किया होता तो एक गोली लगती..लेकिन शरीर में दो जगह हैं गोली के निशान.. परिजनों ने CAF जवान का शव रखकर की CBI जाँच की मांग!

सूरजपुर. रांची के खेलगांव में कम्पनी कमांडर को गोली मारकर खुद भी आत्महत्या करने वाले जवान के मामले में नया मोड़ आ गया है. परिजनों ने जवान के शव का अंतिम संस्कार करने से इंकार कर दिया है और बनारस-अम्बिकापुर मार्ग में शव को रख कर रहे प्रदर्शन कर रहे हैं. परिजन जवान के शरीर मे दो गोली लगने के लगा का आरोप लगा रहे हैं. और आत्महत्या की बात से इंकार कर जाँच की मांग कर रहे हैं.

जानकारी के मुताबिक, मृतक जवान विक्रमादित्य राजवाड़े ने झारखंड चुनाव ड्यूटी के दौरान अपने कमांडर को गोली मार खुद भी कर ली थी. जिसके बाद उसका मृत शरीर को आज उसके गृह जिले सूरजपुर के दवनकरा लाया गया. जहाँ परिजन ह्त्या का आरोप लगाते हुए कहा की शरीर पर और भी गोली के निशान हैं. अगर आत्महत्या किया होता तो एक गोली लगती. जबकि गले में भी गोली के निशान है और पेट में भी. ऐसे में परिजनों का आरोप है की उसकी हत्या की गई है. इसी बात को लेकर परिजन उच्चस्तरीय CBI जाँच की मांग कर रहे हैं और जाँच की मांग करते हुए शव को अंबिकापुर-बनारस मार्ग पर रख ग्रामीण और परिजन प्रदर्शन कर रहे हैं.

  • इसे भी पढ़ें…