बेटी अक्षरा के धर्म परिवर्तन पर कमल हासन का रिएक्शन…

साउथ सुपरस्टार कमल हासन की छोटी बेटी अक्षरा हासन के धर्म परिवर्तन की खबरों ने सबको चौंका दिया है और अब इस मामले में उनके पापा का बयान भी सामने आ चुका है। जी हां, जैसे ही कमल को बेटी के इस फैसले के बारे में पता चला तो उन्होंने तुरंत ट्वीट करके पूछा कि क्या सच में उन्होंने ऐसा किया। इसके बाद अक्षरा ने भी ट्विटर के जरिए ही अपने पापा को जवाब दिया। ये सारी बातचीत काफी दिलचस्प हैं, जिसे पढ़कर आप भी मुस्कुराने लगेंगे।

कमल ने अपने ट्विटर हैंडिल के जरिए अक्षरा से पूछा “हाय अक्षू, क्या तुमने धर्म बदला लिया है? अगर तुमने ऐसा किया भी है तो तुम्हे ढेर सारा प्यार। धर्म से विपरीत प्यार में कोई शर्त नहीं होती, जिंदगी के मजे लो- तुम्हारा बापू”। इसका जवाब देते हुए अक्षरा ने लिखा ‘हाय बापूजी, नहीं, मैं अभी भी नास्तिक हूं। हालांकि मैं बौद्धधर्म के अनुसार जिंदगी जीने के तरीके और निजी रास्ते में यकीन रखती हूं।

बता दें कि शुक्रवार को ही ये खबर सामने आई थी कि अक्षरा ने हिन्दु धर्म छोड़कर बौद्ध धर्म को अपना लिया है। कुछ समय पहले ही एक इंटरव्यू के दौरान अक्षरा ने बताया था कि वो नास्तिक हैं। बौद्ध धर्म अपनाने पर अक्षरा ने कहा, बौद्ध धर्म पर विश्वास करने के बाद ही उन्होंने ये कदम उठाया है।

अक्षरा, कमल हासन की दूसरी पत्नी यानी एक्ट्रेस सारिका ठाकुर की बेटी हैं। अक्षरा के साथ कमल और सारिका की दूसरी बेटी श्रुति हासन भी है। अक्षरा ने अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म ‘षमिताभ'(2015) से बॉलीवुड में एंट्री की थी। ‘शमिताभ’ के बाद अक्षरा एक और फिल्म ‘लाली की शादी में लड्डू दीवाना’ में नजर आईं थीं और अब जल्द ही वो कॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। अक्षरा जल्द ही एक्टर अजित कुमार की फिल्म ‘विवेकम’ में नजर आएंगी।