चुनाव प्रचार कर रहे निर्दलीय प्रत्याशी को.. अज्ञात बाइक सवारों ने लाठी डंडे से पिट पीटकर किया अधमरा.. पुलिस ने पहुंचाया अस्पताल

अम्बिकापुर. निकाय चुनाव को लेकर सभी ओर चुनाव प्रचार जोरों पर है. सभी प्रत्याशी अपने-अपने वार्डों में लोगों से मुखातिब हो रहे हैं. वार्ड के विकास के लिए चर्चाएं कर रहे हैं. इसी बीच अम्बिकापुर नगर निगम चुनाव के निर्दलीय प्रत्याशी के साथ मारपीट की घटना सामने आई है. प्रत्याशी चुनाव प्रचार कर रहा था. इसी दौरान लगभग एक दर्जन से अधिक लोगों ने लाठी-डंडे और हाकी स्टिक से पीट-पीटकर अधमरा कर दिया. घटना नगर के बंगाली चौक की है.

जानकारी के अनुसार, नगर के वार्ड क्रमांक 22 के लिए निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में राकेश सिंह उर्फ राका चुनावी मैदान में उतरे है. आज चुनाव प्रचार के दौरान वह बंगाली चौक में कुछ लोगों के साथ बैठकर चुनावी चर्चा कर रहे थे. बताया जा रहा है कि उसी दौरान लगभग 15 लोग मोटरसाइकिल पर सवार होकर वहां पहुंचे और लाठी-डंडे और हॉकी स्टिक से उनपर ताबड़तोड़ हमला कर दिया. जिससे राकेश सिंह बेहोश हो गया. जिसके बाद मौके से सभी बाइक सवार फरार हो गए. घटना के दौरान मौके पर लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. जिन्होंने तत्काल कोतवाली पुलिस को इसकी सुचना दी. सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंचाया. फिलहाल मारपीट करने वाले लोग कौन थे और कहाँ से थे. इसका पता नहीं चल पाया है.