किराए के मकान में चल रही थी शराब की अवैध फैक्ट्री..पुलिस ने छापामार कार्रवाई कर जब्त की 70 लीटर अवैध शराब.. 01 बिहारी समेत 03 हिरासत में!

दुर्ग. पुलिस इन दिनों नशे के अवैध कारोबारियों पर जमकर बरस रही है. एक के बाद एक नशे के अवैध कारोबारी पुलिस की गिरफ्त में आ रहे हैं. इसी अभियान के तहत दुर्ग पुलिस ने बोरसी भाठा के एक मकान में छापामार कार्रवाई कर अवैध रूप से चल रही शराब फैक्ट्री से करीब 40 लीटर शुद्ध स्प्रीट जब्त की है. इसके अलावा 70 लीटर बनी हुई शराब भी जब्त की गई है. मामले में पुलिस ने 03 आरोपियों को भी हिरासत में लिया है.

पकडे गए आरोपियो में 01 बिहार के पटना का रहने वाला बताया जा रहा है. आरोपी बोरसी के पैराडाइज काॅलोनी में एक मकान को किराए में लेकर वहां पर शराब बनाने का कार्य कर रहे थे. बीते 11 दिसंबर को जब इनका एक साथी शहर में शराब बेचने का कार्य कर रहा था, तब उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की गई. इसके बाद पूरे मामले का खुलासा हुआ है.

पुलिस के मुताबिक, जो स्प्रीट जब्त की गई है, उससे करीब 75 लाख रुपये की शराब बनाई जा सकती है. पुलिस की रेड में हजारों की संख्या में शराब भरने के लिए बोतलें, डिग्री जांच करने के लिए थर्मामीटर, हाईडोमीटर, बोतल सील करने की मशीन के साथ ही कई सामान जब्त किए गए हैं.