सीएम के पिता हुए घायल. बाथरूम मे पैर फिसला..

अम्बिकापुर. छत्तीसगढ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के पिता आज अपने निर्धारित कार्यक्रम के मुताबिक पिछडा वर्ग समाज की बैठक मे बतौर मुख्य अतिथि अम्बिकापुर मे पहुंचे थे. अम्बिकापुर आने के बाद नंदकुमार बघेल सर्किट के अटेम रूम मे रुके थे. और कार्यक्रम मे शामिल होने के पहले वो अटेम रुम के बाथरूम मे नहाने के लिए अंदर गए थे. लेकिन कुछ देर तक जब बाथरुम मे कोई हलचल नही सुनाई दी. तो वहां मौजूद लोगो ने बाथरूम का दरवाजा तोडकर नंदकुमार बघेल को बाहर निकाला. इधर बाहर निकालने के बाद पता चला कि वो बाथरुम मे स्लिप होकर गिर गए थे. और उनके सिर पर चोट आई हैं.

सीएम के पिता के घायल होने की खबर जंगल मे आग की तरह फैली और इस सूचना पर एक एक करके जिले के तमाम आला अधिकारी मौके पर पहुंचने लगे. इस दौरान खाद्यमंत्री अमरजीत भगत सबसे पहले मौके पर पहुंचे उसके बाद स्वास्थ मंत्री टी एस सिंहदेव मौके पर पहुंचे. इधर हडकंप मचा देने वाली खबर के बाद जिले के कलेक्टर सारांश मित्तर , एसपी आशुतोष सिंह, एसडीएम अजय कुमार त्रिपाठी मौके पर पहुंचे . और उन्होने तत्काल प्रभाव से इसकी जानकारी सीएमएचओ को दी . जिसके कुछ देर बाद सीएमएचओ दल बल और दवाईयों के साथ सर्किट हाउस पहुंचे. जहां सीएम के पिता नंदकुमार बघेल का प्रारंभिक इलाज किया गया..

जानकारी के मुताबिक वहां मौजूद मंत्रियो और अधिकारियो ने एम्बुलेंस बुलाकर उनसे अस्पताल चलने का आग्रह किया. लेकिन उन्होने अस्पताल जाने से मना कर दिया. हालाकि एक मंत्री ने एम्बुलेंस की जगह अपने वाहन मे ले जाने की बात कही उस पर भी श्री बघेल ने इंकार कर दिया. लिहाजा समाचार लिखे जाने उनके डाक्टरो ने उनके सिर पर पट्टी बांध दी गई है. और आगे का इलाज सर्किट हाउस मे ही जारी है..