BREAKING : ठेकेदार सुभाष अग्रवाल, क्रेसर संचालक ध्रुव अग्रवाल के खिलाफ अकलतरा थाना में मामला दर्ज.. जाने क्या है मामला..

जांजगीर चांपा. अकलतरा थाना में पीडब्लूडी ठेकेदार सुभाष अग्रवाल और क्रेसर संचालक ध्रुव अग्रवाल के खिलाफ सडक निर्माण के नाम पर धोखाधडी कर शासन की राशि गबन करने का मामला दर्ज कर लिया गया है, बाराद्वार के आरटीआई कार्यकर्ता सुशील अग्रवाल ने बाराद्वार से नगरदा के बीच बने सडक की गुणवत्ता विहिन निर्माण को देख कर खनिज विभाग से सूचना के अधिकार के तहत जानकारी निकाली, जिसमें खनिज विभाग से मिली रिपोर्ट चौकाने वाला मिला है.

मामले की शिकायत पुलिस अधीक्षक से की और परिवहन विभाग ने ठेकेदार द्वारा अकलतरा से गिट्टी परिवहन के लिए पेश किए गए रायल्टी पेपर मे जिन गाडी नंबर को पेश किया है. वो किसी हाईवा या ट्रक का नही बल्कि मोटर सायकल, कार और स्कूटी का नंबर मिला है, इस रिपोर्ट के आधार पर पुलिस अधीक्षक ने अकलतरा पुलिस को दोषियो के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर कारवाई के निर्देश दिए. मामलें में अकलतरा पुलिस ने आरोपी ठेकेदार सुभाष अग्रवाल खरसिया निवासी और क्रेसर संचालक ध्रुव अग्रवाल के खिलाफ धारा 420, 418, 409 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर लिया है. वही दोनो आरोपी मौके से फरार हो गए है.