ब्रेकिंग: यूट्यूब एंकर की मौत Homicidal..! आरोपी के खिलाफ 302, 397 का मामला दर्ज… तीसरे शख्स की तलाश में पुलिस रवाना.. शार्ट पीएम में हुआ खुलासा…

जांजगीर चाम्पा। जिला मुख्यालय के वार्ड नंबर 18 बड़े नहरपार निवासी पत्रकार गोपाल शर्मा की बेटी के हत्या मामले में आज शार्ट पीएम रिपोर्ट आने के बाद होमीसाइडल मौत का खुलासा हुआ है। पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ 302 एवं 397 का मामला दर्ज कर आरोपी के तलाश में रवाना हो गई है।

महिला डॉक्टर के साथ 3 डॉक्टर की टीम ने पीएम की रिपोर्ट तैयार कर की है। YouTube चैनल की एंकर युवती मौत मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. संदिग्ध मौत के मामले में शार्ट पीएम से सनसनीखेज बातें सामने आई हैं. युवती की हत्या गला दबाकर की गई है. इस घटना से मोहल्ले में सनसनी फैली हुई है.

दरअसल, युवती के संदिग्ध मौत के मामले में शार्ट पीएम से खुलासा हुआ है. जिला अस्पताल के तीन डाक्टर की टीम ने पोस्टमार्टम किया. डॉक्टर की टीम ने शॉर्ट पीएम में मृतिका के साथ मारपीट और उसके मुंह नाक को कपड़े में दबाने और दम घुटने से मौत होने की आशंका जताई है. साथ ही बिसरा को उच्च स्तरीय जांच के लिए प्रीजर्व किया है.

इस मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. घटना के दिन जिस होटल में युवती और उसका भाई खाना लेने गए हैं, उस होटल का सीसीटीवी कैमरा खंगाल रही है. पुलिस को आशंका है कि घटना के दिन भाई बहन के अलावा कुछ और भी लोग शामिल थे, जो घटना के बाद से युवती और उसके भाई का मोबाइल और स्कूटी ले कर फरार हुए हैं.

बता दें कि अभी आरोपी शख्स का खुलासा नही हो पाया है, मृतिका के घर उसके माता पिता और भाई के अलावा एक व्यक्ति रहता था, जो अभी फरार है.