Breaking: तातापानी महोत्सव की तैयारी में लगे तहसीलदार से..कांग्रेसी नेता ने किया दुर्व्यवहार ..पर अबतक है वह फरार!..

बलरामपुर.. जिले के दर्शनीय स्थलों में से एक तातापानी में महोत्सव का समय अब नजदीक आ गया है .जहाँ हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी सक्रांति परब के अवसर पर महोत्सव मनाया जाना है..जिसकी तैयारी में इन दिनों प्रशासनिक अमला जुटा हुआ है..

वही आज बलरामपुर ब्लाक के इस तातापानी का निरीक्षण करने बलरामपुर तहसीलदार शशि शेखर मिश्रा व जनपद पंचायत बलरामपुर के सीईओ प्रमोद सिंह अपनी टीम के साथ पहुँचे थे..और उन्हें एक कांग्रेसी नेता के दुर्व्यवहार का सामना करना पड़ा..

दरसल जिले के एक मात्र भू जल ताप सयंत्र के नाम से प्रसिद्ध तातापानी में सक्रांति परब यानी मकर सक्रांति से लेकर तीन दिनों तक जिला प्रशासन तातापानी महोत्सव का आगाज करता है..और हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी तातापानी महोत्सव का आयोजन किया जाना है..जिसके लिए जिला प्रशासन का अमला जुटा है..

वही आज शाम तातापानी का निरीक्षण करने खुद तहसीलदार बलरामपुर शशि शेखर मिश्रा, जनपद पंचायत बलरामपुर के सीईओ प्रमोद सिंह अपनी टीम के साथ पहुँचे थे..इसी दौरान वन विभाग के रेस्ट हाउस के पास ग्राम सागरपुर निवासी कांग्रेसी नेता प्रशांत उर्फ छोटू विश्वास अपने 4 अन्य साथियों के साथ पहुँचकर तहसीलदार की टीम से दुर्व्यवहार करने लगा.और मौके पर पुलिस के आने की खबर सुनकर वह अपने साथियों के साथ फरार हो गया..

इसके अलावा तहसीलदार ने थाना रामानुजगंज में मामले की लिखित शिकायत दी..पर खबर लिखे जाने तक पुलिस ने इस मामले में किसी प्रकार की कार्यवाही नही की है..