Breaking:जेल में बिगड़ी अमित जोगी की तबियत.. डाक्टरो की निगरानी में है जोगी..

बिलासपुर.. झूठा शपथपत्र जिला निर्वाचन अधिकारी के समक्ष पेश करने के मामले में जेल में निरुद्ध छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष अमित जोगी की तबियत खराब होने की खबरे मिल रही है.. और उन्हें चिकित्सको की निगरानी में रखा गया है..

वही आज रात अमित जोगी को जेल मे सांस लेने में हो रही दिक्कतों की बात सामने आई है ..जिसके बाद डॉक्टर ए आई मिंज के नेतृत्व में चिकित्सको की एक टीम उप जेल पहुँची हुई है..और उन्हें चिकित्सको की निगरानी में रखा गया है..

दरअसल झूठा शपथपत्र प्रस्तुत करने के मामले में भाजपा नेत्री समीरा पैकरा की रिपोर्ट पर अमित जोगी के विरुद्ध विभिन्न गैर जमानती धाराओं के तहत मामला दर्ज किया था..और पुलिस ने मरवाही सदन से अमित जोगी को गिरफ्तार किया गया था..और पुलिस ने उनका कल मेडिकल चेकअप कराया था..तब अमित जोगी का ब्लड प्रेशर बढ़ा हुआ था..

बता दे कि कल अमित जोगी को पुलिस गिरफ्तार कर गौरेला लेकर पहुची थी..तब उन्हें प्रथम श्रेणी न्यायिक मजिस्ट्रेट के के कोर्ट में पेश किया गया था..और कोर्ट में अपनी पैरवी खुद अमित जोगी ने की थी..जिसके बाद कोर्ट ने उन्हें 15 दिनों की न्यायिक रिमांड पर पर जेल भेज दिया था..और पुलिस ने एडिशनल एसपी की अगुवाई में अमित जोगी को गोरखपुर उपजेल में दाखिल कराया था..यही नही कल अमित जोगी के वकील ने एडीजे कोर्ट पेंड्रा में अर्जेंट हियरिंग के लिए अपील की थी..जिसे एडीजे कोर्ट ने स्वीकार कर लिया था..जहाँ आज खुद अमित जोगी कोर्ट के प्रोटक्शन वारंट पर पहुँचे थे..और उनकी जमानत याचिका पर बहस हुई..और बहस के पूरी होने के बाद कोर्ट ने अपना फैसला सुरक्षित रख लिया है..इस दौरान विधानसभा में उप नेता विपक्ष धर्मजीत सिह,अमित जोगी की पत्नी ऋचा जोगी और समीरा पैकरा अपने समर्थकों के साथ कोर्ट परिसर में ही मौजूद रहे..