Breaking:उप चुनाव से पहले उग्र हुई ओजस्वी..पुलिस पर लगाये गम्भीर आरोप..समय रहते नही कर पाये तो कब करेंगे!..

दंतेवाड़ा..दक्षिण बस्तर जिले की एकमात्र सीट पर इसी माह उपचुनाव होना है..23 सितम्बर को इस पर मतदान की तिथि निर्धारित की गई है..और राजनैतिक दलों ने भी बगैर समय गवाएं अपने प्रत्यशियों की घोषणा कर दी है..ऐसे में अब नक्सल प्रभावित इस क्षेत्र की भाजपा प्रत्याशी ने पुलिसपर गम्भीर आरोप लगाए है..

दरअसल भाजपा प्रत्याशी ओजस्वी मंडावी का आरोप है कि..निर्वाचन आयोग के गाइड लाइन के मुताबिक 24 घण्टे पहले चुनावी दौरों की अनुमति लेने के बाद भी पुलिस उन्हें प्रचार -प्रसार करने से रोक रही है..जबकि उनके पास चुनाव प्रचार के लिए समय कम ही बचा है..ऐसे में वे लोगो तो तक पहुँच कैसे अपना बात रख पाएंगी..

बता दे कि दंतेवाड़ा विधानसभा सीट पर पहले ओजस्वी के पति भीमा मंडावी ही भाजपा के विधायक थे. लेकिन लोकसभा चुनाव 2019 के प्रचार पर निकले भीमा मंडावी की हत्या नक्सलियों ने कर दी थी..और तब से यह सीट रिक्त था..जिस पर उपचुनाव की घोषणा होने के बाद भाजपा ने ओजस्वी को चुनाव मैदान में उतारा है..जबकि कांग्रेस से दिवंगत कांग्रेसी नेता महेंद्र कर्मा की पत्नी चुनाव मैदान में है.. इस पर चुनाव परिणामो की घोषणा 28 सितंबर को होनी है..