नाबालिग के अपहरण मामले में एक युवक गिरफ्तार.. पास्को एक्ट के तहत होगी कार्यवाही..

दुर्ग..नाबालिग का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया..इस मामले में पुलिस ने महाराष्ट्र से आरोपी को गिरफ्तार किया है..और उसके कब्जे से 16 वर्षीया नाबालिग को बरामद कर उसके परिजनों के सुपुर्द कर दिया है..वही पुलिस अब आरोपी के विरुद्ध पास्को एक्ट के तहत कार्यवाही कर रही है..

दरअसल जिले के बोरी थाना क्षेत्र के ग्राम परसदाखुर्द के भगवानी सायतोंडे ने गांव की ही एक 16 वर्षीय नाबालिग का 30 जून को अपहरण कर लिया था..जिसके बाद दोनों ने प्रेम विवाह किया..और महाराष्ट्र के पुणे में जाकर रहने लगे थे..वही नाबालिग के परिजनों ने थाने में इस सम्बन्ध में शिकायत दर्ज कराई थी. और पुलिस भी इस मामले की जांच मे जुटी हुई थी..जिसके बाद पुलिस ने युवक का मोबाईल लोकेशन ट्रेस कर उसे पकड़ने में सफलता हासिल की है..

एसपी ग्रामीण लखन पटले के मुताबिक पुलिस ने पहले नाबालिग के अपहरण का मामला दर्ज कर उसकी खोजबीन के लिए.. अलग -अलग टीमें बनाई थी..जिसमे से एक टीम महाराष्ट्र के पुणे भेजी गई थी..जिसके बाद पुलिस ने 21वर्षीय भगवानी सायतोंडे को गिरफ्तार किया..और अपहृत नाबालिग को बरामद कर दोनों को दुर्ग लेकर पहुँची..

पुलिस ने नाबालिग को उसके परिजनों के सुपुर्द कर दिया है..तथा आरोपी के विरूद्ध पास्को एक्ट के तहत कार्यवाही की जा रही है..