उप अभियंता ने आखरी गेंद में चौका लगाकर. स्वच्छता कप पर किया कब्जा

सूरजपुर/भटगांव. मुख्य नगर पालिका अधिकारी जरही घनश्याम शर्मा की पहल पर नगर पंचायत जरही के एसईसीएल खेल परिसर में तीन हफ़्तों से क्षेत्र के आसपास के शासकीय कार्यालय व जनप्रतिनिधियों की साथ सद्भावना मैच खेला जा रहा है. आज स्थानीय खेल परिसर में एसईसीएल भटगांव क्षेत्र के मुख्य महाप्रबंधक यु.टी.कंझरकर के मुख्य आतिथ्य में एसईसीएल भटगांव क्षेत्र इलेवन व नगर पंचायत जरही के मध्य स्वच्छता कप के लिए सद्भावना मैच खेला गया. नगर पंचायत जरही की टीम से मुख्य नगरपालिका अधिकारी घनश्याम शर्मा ने सर्वाधिक 43 रन बनाए और मैन ऑफ द मैच रहे. बॉलिंग में 3 विकेट लेकर प्रशांत आचार्य ने शानदार प्रदर्शन किया.

वही एसईसीएल टीम से नीतीश आनंद ने सर्वाधिक 28 रन बनाए. टॉस जीतकर एसईसीएल भटगांव क्षेत्र की टीम ने बल्लेबाजी करते हुए 115 रनों का लक्ष्य नगर पंचायत जरही की टीम को दिया. आखिरी ओवरों में मैच रोमांचक हो गया एक गेंद पर जरही नगर पंचायत टीम को 4 रनों की आवश्यकता थी. नगर पंचायत जरही के उपअभियंता विनीत जायसवाल ने 1 गेंद पर चौका लगाते हुए अपनी टीम को जीत दिलाते हुए स्वच्छता कब पर कब्जा कर लिया. एसईसीएल भटगांव क्षेत्र की टीम की ओर से राहुल दहिया, प्रवीण तिग्गा, नीतीश आनंद, नवनीत, दीपक मिश्रा, महेश साहू, राकेश लाल, रवि शंकर आदिले, रजनीश तिवारी, सत्यम सिंह, विनय कुमार, राजेश कुमार यादव, गणेश चंद्र मजूमदार, विकास सोनी तथा संजीत कुमार ने भी अच्छा प्रदर्शन किया. वही नगर पंचायत टीम की ओर से रेवा ठाकुर अरविंद विश्वकर्मा दिवाकर सिंह, अभय विश्वकर्मा, अरविंद गुप्ता, देवेंद्र पटेल, रमेश का प्रदर्शन भी सराहनीय रहा.

महाप्रबंधक भटगांव क्षेत्र यू.टी.कंझरकर ने कहा की खेल के साथ-साथ आपसी संबंध भी मजबूत होते है. खेल को खेल की भावना के साथ खेलना चाहिए. दो लोग जब एक साथ खेलते है तो एक कि हार निश्चित होती है. लेकिन हारने वाले को कभी निराश नही होना चाहिए. क्योंकि उसने एक विजेता के साथ मैच खेला वो अपने से विजेता को देख अपनी खेल को और निखारें खेल के ऐसे आयोजनों से आपसी तालमेल व सद्भावना में वाकई एक नई उर्जा उत्पन्न होती है. जो क्षेत्र के विकास व जनहित के सरोकारों को समझने में मील का पत्थर साबित होती है. आने वाले समय में इस तरह के आयोजनों को बढ़ावा देने की आवश्यकता है.