निर्दलीय पार्षद के बयान के बाद..कांग्रेस के सपने ने लिया यूटर्न..कांग्रेस से बागी होकर महिला प्रत्याशी ने लड़ा था चुनाव!..

धमतरी..प्रदेश में नगरीय सत्ता पर काबिज होने राजनैतिक दलों ने सियासी दाव खेलने शुरू कर दिए है..इसी बीच कांग्रेस को एक बड़ा झटका लगा है..और कांग्रेस से बागी होकर चुनाव लड़ने वाली महिला प्रत्याशी ने पार्टी को समर्थन देने से इनकार कर दिया है..

दरअसल जिले के एकमात्र धमतरी नगर पालिक निगम के 40 वार्डो में से 18 पर कांग्रेस की जीत हुई है..और इसी तरह 17 वार्डो में भाजपा ने जीत दर्ज की है..जबकि 5 वार्डो पर निर्दलीय प्रत्याशियों के दबदबा देखने को मिला है..ऐसे में अब दोनों प्रमुख राजनैतिक दल अब जोड़ तोड़ की राजनीति पर उतर आए है..जिससे कि वे नगरीय सत्ता पर काबिज हो सके..इसी बीच कांग्रेस से बागी होकर निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ने वाली ज्योति वल्मीक ने कांग्रेस को समर्थन देने की खबरों से इनकार कर दिया है..और उन्होंने स्पष्ट तौर पर कहा है कि वार्ड की जनता ही यह तय करेगी कि हमें किस पार्टी को समर्थन देना है.

वही नवनिर्वाचित निर्दलीय प्रत्याशी के बयान के बाद कांग्रेस जिलाध्यक्ष मोहन लालवानी का कहना है.की मुझे पार्टी हाईकमान से जानकारी मिली थी..की निर्दलीय पार्षद ज्योति वल्मीक ने कांग्रेस प्रवेश किया है..

बहरहाल इस घटनाक्रम ने नगरीय सत्ता में एक बार फिर सियासी पारे को गर्म कर दिया है..लेकिन कांग्रेस के सपने ने यूटर्न ले लिया है..जिसकी अब चौक चौराहों पर चर्चा होने लगी है..