हैदराबाद, उन्नाव के बाद अब मुजफ्फरपुर.. बलात्कार में असफल होने पर पड़ोसी ने युवती को किया आग के हवाले

मुजफ्फरपुर. हैदराबाद और उन्नाव जैसी एक भयानक घटना अब मुजफ्फरपुर से सामने आई है. यहां एक बलात्कार में असफल होने के बाद युवक ने पड़ौस में रहने वाली युवती को आग के हवाले कर दिया. युवती 50 फीसदी जल चुकी है, उसका इलाज चल रहा है। वहीं पुलिस ने आरोपी राजा राय को गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि पिछले सप्ताह बिहार के बक्सर और समस्तीपुर जिलों में संदिग्ध बलात्कार के बाद दो महिलाओं की हत्या कर शव को जला दिए थे.

प्जानकारी के अनुसार मुजफ्फरपुर जिले के अहियापुर थाना अंतर्गत नजीरपुर गांव में एक व्यक्ति ने अपने पड़ोस में रहने वाली 23 वर्षीय युवती से बलात्कार की कोशिश की. और जब युवती ने जब उसका विरोध किया तो उसने उसे आग लगाकर उसकी हत्या करने की कोशिश की। उन्नाव में बलात्कार पीड़िता के जिंदा जलाए जाने और हैदराबाद में बलात्कार पीड़िता का जला शव मिलने की घटनाओं के बीच यह घटना सामने आई है. इससे पहले अहियापुर थाना क्षेत्र के ही एक अन्य गांव से गत शुक्रवार को एक आठ वर्षीय लड़की का शव पुलिस ने एक बोरे से बरामद किया था जिसके नाना ने बलात्कार के बाद बच्ची की हत्या कर दिए जाने का आरोप लगाया है.

अहियापुर थाना प्रभारी विकास राय ने सोमवार को बताया कि शनिवार देर रात नजीरपुर गाँव में हुई इस घटना में गंभीर रूप झुलस गयी पीड़िता का इलाज मुज़फ़्फ़रपुर शहर के एक अस्पताल में जारी है. उन्होंने बताया कि 50 प्रतिशत जल चुकी पीड़िता वारदात के समय अपने घर में अकेली थी और एक स्थानीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में काम करने वाली उसकी मां ड्यूटी पर थी. पीडिता की मां को इस घटना के बारे में तब पता चला जब उक्त गांव के एक निवासी ने उन्हें फोन करके इसकी जानकारी दी. थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी राजा राय को गिरफ्तार कर लिया गया है.