BREAKING : कुएं में सफाई करने उतरे 4 लोगो की जहरीले गैस के रिसाव से मौत.. हसौद थाना क्षेत्र के धमनी गांव की घटना..

जांजगीर-चांपा. हसौद थाना क्षेत्र के धमनी गांव में आज सुबह 04 लोगो के मौत होने की खबर से दहशत का माहौल है. खेत में बने कुएं को सफाई करने के नीचे उतरे 04 लोगो की जहरीली गैस रिसाव होने से मौत होने की खबर हैं.

जहां सूचना पर ग्रामीणो ने 108 वाहन को सूचना दी. मौके पर पहुच कर ग्रामीणो ने देखा की कुएं के नीचे 4 लोगो की शव पानी मे तैर रही है. इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी. मौके पर पहुचं कर पुलिस शव को बाहर निकाल कर नजदीकी प्राथमिक स्वास्थय केन्द्र ले जाया गया है.. जहां डाक्टरों ने चारो की मौत की पुष्टि कर दी है.

ग्रामीणो द्वारा बताया जा रहा है. कुएं के नीचे जहरीली गैस को रिसाव हो रहा है. जिसकी जानकारी नीचे उतरने वालों ग्रामीणो को नही हुई. जिसके कारण दम घुटने से उनकी मौत हो गई. पुलिस चारो शव को बाहर निकालकर मर्ग कायम कर पीएम के लिए भेज दिया गया हैं.

वही घटना से गांव मे दहशत का माहौल है. मृतक के परिजनो ने जिला प्रशासन से मुआवजा की मांग की है. बताया जा रहा है. जो 04 लोगो की मौत हुई उनके घर कमाने वाले कोई नही है. परिजनो ने जिला प्रशासन से मुआवजा की मांग की गुहार लगाई है. जिससे उनको आर्थिक मदद मिल सके.