Surguja: शार्ट सर्किट से लगी आग, डेली नीड्स की दुकान जलकर खाक

सीतापुर/अनिल उपाध्याय. देर रात थाने के सामने स्थित डेली नीड्स के दुकान में शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लग गई। जिससे डेली नीड्स का दुकान पूरी तरह जलकर खाक हो गया। इस आगजनी की वजह से दुकानदार को लाखों रुपए का नुकसान हुआ है। पीड़ित दुकानदार ने प्रशासन से मुआवजे की मांग की है।

जानकारी के अनुसार थाने के सामने नेशनल हाईवे क्र 43 के किनारे स्थित डेली नीड्स के दुकान में शार्ट सर्किट की वजह से आग लग गई। देर रात 11 बजे के आसपास लगी आग से डेली नीड्स का दुकान जलकर खाक हो गया। इस संबंध में डेली नीड्स के संचालक राहुल गुप्ता ने बताया कि वो हमेशा की तरह 10 बजे दुकान बंद कर घर चले गए थे। देर रात 11 बजे उन्हें सूचना मिली कि दुकान में आग लग गई है। वो भागे भागे अपनी दुकान पहुँचे तब तक आग ने दुकान को पूरी तरह अपनी चपेट में ले लिया था।

दुकान में लगी आग देख मौके पर पहुँची पुलिस समेत अन्य लोग आग बुझाने में जुट गए। उनके अथक प्रयासों के बाद बड़ी मुश्किल से आग पर काबू पाया जा सका। इस आगजनी की घटना में दुकान के अंदर रखा फ्रिज, गैस, चूल्हा, कुर्सी समेत खाने पीने का सारा सामान जलकर खाक हो गया। गनीमत रही कि अंदर रखी रसोई गैस की टंकी नही फटी, अन्यथा आसपास स्थित अन्य दुकान भी उसकी चपेट में आकर आगजनी के शिकार हो जाते। इस घटना में दुकानदार को लाखों रुपये का नुकसान हुआ है। पीड़ित पक्ष ने प्रशासन से गुहार लगाते हुए उचित मुआवजे की मांग की है।