15 बरस सत्ता से बाहर रही कांग्रेस..और अब अपने ही मंत्री बन बैठे सिरदर्द..एक चिट्ठी से मचा बवाल..

फ़टाफ़ट डेस्क..15 साल बाद प्रदेश की सत्ता में लौटी कांग्रेस के लिए मध्यप्रदेश सरकार के मंत्रियों की कार्यशैली को लेकर घमासान मचा हुआ हैं..कांग्रेस सांसद दिग्विजय सिंह की मंत्रियों को लिखी चिट्ठी ने सियासी गलियारों में हलचल पैदा कर दिया है.. दिग्विजय ने ये चिट्ठी तब लिखी है..जब उनके लिखे पत्रों पर मंत्रियों की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है..

दरअसल 15 साल के सत्ता के वनवास के बाद प्रदेश का बागडोर संभालने वाली कांग्रेस सरकार के मंत्रियों का रवैया पार्टी के लिए बड़ा सिरदर्द बन गया है.. मंत्रियों की कार्यशैली को लेकर विधायकों की नाराजगी खुलकर सामने आ चुकी है.. और अब कांग्रेस सांसद दिग्विजय सिंह की सभी मंत्रियों को लिखी गई चिट्ठी ने एक नया बखेड़ा खड़ा कर दिया है..

जानकारी के मुताबिक कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह ने मंत्रियों को पत्र लिखकर उनसे 31 अगस्त से पहले मिलने के लिए समय देने का अनुरोध किया है. दिग्विजय के मुताबिक उनके मंत्रियों को विभाग से संबंधित मामलों को लेकर लिखे गये पत्रों पर कार्रवाई नहीं होने पर मंत्रियों से मिलकर समाधान निकालने का अनुरोध किया गया है..जिसके बाद से कांग्रेस की अंतर्कलह फिर से एक बार जगजाहिर हो गई है..