ईद की नमाज के दौरान बम धमाका….

नई दिल्ली 

बांग्लादेश में ईद के मौके पर बम धमाके की खबर मिली है। धमाका जमा भीड़ के करीब होने की खबर है। इस धमाके में जंहा एक पुलिसकर्मी की मौत हो गई है तो वही 9 लोग घायल हुए हैं। प्राप्त जानकारी के मुताबिक अब तक मरने वालों की संख्या 4 पहुंच गई है।   इस धमाके में एक पुलिसकर्मी की मौत हो गई है इस बात की पुष्टी समाचार एजेंसी एएफपी ने की है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक बम विस्फोट किशोरगंज जिले के शोलाकिया में ईद की नमाज के लिए एकत्र हुए जनसमूह के करीब हुआ । वहां कम से कम दो लाख लोग एकत्र हुए थे । विस्फोट स्थल पर पुलिस के साथ गोलीबारी में एक संदिग्ध हमलावर के मारे जाने की भी खबर है । क्षेत्र के आसपास की सड़कों की घेराबंदी कर दी गई है ।  इधर कुछ सूत्रो के हमले के बाद कुछ आतंकी नजदीक के एक घर में या पास की स्कूल मे छिपे हुए हैं।

धमाका राजधानी ढाका से करीब 100 किलोमीटर दूर किशोरगंज में ईद के मौके पर जमा भीड़ के करीब यह धमाका हुआ है। यहां पर करीब 3 लाख लोग ईद की नमाज अदा करने के लिए इकट्ठा हुए थे। इसी दौरान यह धमाका हुआ है। यह घटना ढाका में पिछले हफ्ते हुए सबसे भीषण आतंकी हमले में 20 से अधिक लोगों के मारे जाने के बाद हुई है । इस हमले में मरने वालों में एक भारतीय लड़की सहित ज्यादातर विदेशी नागरिक थे।