सड़क पर गिरे रहस्मयी केमिकल से 03 युवकों की मौत.. जांच पर पहुंची पुलिस के भी जलने लगे जूते

नई दिल्ली. राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में तीन युवकों की मौत का एक ऐसा मामला सामने आया है. जिसने सबको हैरान कर दिया है. जानकारी के मुताबिक़, 23 नवंबर की तड़के सुबह करीब 5.30 बजे. तीन युवक एक शादी समारोह से बाइक पर लौट रहे थे. तभी रास्ते मे उनकी बाइक सड़क पर पड़े एक कैमिकल की वजह से फिसल गई. तीनों घायल हो गए. घटना के बाद वहां मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचित कर तीनों को अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां इलाज के दौरान तीनों की मौत हो गई.

पूरी एक्सीडेंट की घटना सीसीटीवी में कैद है. जिसमें साफ दिख रहा है कि तीनों लड़के बाइक से फिसले और खड़े हो गए. एक्सीडेंट इतना खतरनाक नहीं था. क्योंकि लड़के सही नजर आ रहे हैं. तो क्या इनकी मौत उस खतरनाक कैमिकल की वजह से हुई जो सड़क पर गिरा हुआ था. अभी तक की जांच में तो मौत की वजह कैमिकल ही था जो सड़क पर गिरा हुआ था. परिवार की मानें तो तीनों लड़कों की मौत कैमिकल की वजह से ही हुई है. परिवार के मुताबिक, वो कैमिकल इतना खतरनाक था कि सड़क पर गिरते ही उस कैमिकल ने लड़कों को अपनी चपेट में लिया. उनका शरीर जलने लगा. बॉडी नीली पड़ गई.

ये कैमिकल इतना खतरनाक था कि पुलिस की जो टीम जांच करने के लिए गई थी उनके जूते भी कैमिकल की वजह से जलने लगे. नॉर्थ दिल्ली की डीसीपी मोनिका भारद्वाज के मुताबिक, जिस गाड़ी से कैमिकल सड़क पर गिरा था उस गाड़ी की पहचान कर ली गई है. वो राजस्थान की गाड़ी है. इसके अलावा सड़क से उस खतरनाक कैमिकल के सेम्पल भी ले लिए गए है. मामले की जांच शुरू कर दी गई है.