जादू टोने के शक में सुपारी देकर कराई थी युवक की हत्या..पहले शराब पिलाकर दबाया गला.. फ़िर नदी किनारे धारदार हथियार से किया हमला, अब सलाखों के पीछे!

सुकमा. पुलिस ने बीते 19 नवंबर को हुए हत्या के मामले का खुलासा किया है. हत्या के आरोप में 2 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है. बता दें कि कुछ दिन पहले गीदम गांव के रहने वाले ग्रामीण हिरमा बघेल का शव सुपनार इलाके में मिला था. शव मिलने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी.

जानकारी के मुताबिक, हिरमा की हत्या गांव के ही रहने वाले देवनाथ बघेल ने सुपारी देकर कराई थी. देवनाथ को शक था कि हिराम जादू-टोना करता है. आरोपी देवनाथ ने हिराम को मारने के लिए एर्राराम बघेल को 10 हजार रुपए की सुपारी भी दी थी. दोनों हिरमा बघेल के हत्या में शामिल थे.

पुलिस ने बताया कि हिरमा राम झाड़-फूक का काम करता था. गांव के ही देवनाथ बघेल की पत्नी का तीन महीने पहले निधन हो गया था. इससे पहले उसकी बेटी की मौत हो गई थी. उसे शक था हिराम के जादू-टोना की वजह से दोनों की मौत हुई है. इसके बाद आरोपी देवनाथ ने एर्राराम बघेल को हिराम को मारने के लिए 10 हजार रुपए की सुपारी दी थी. उसके बाद एर्राराम ने 19 नवंबर की शाम को सुपनार के पास हिराम को शराब पिलाकर उसका गला दबा दिया. फिर नदी किनारे ले जाकर तेजधार हथियार से उसका वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया.