Emerging Teams Cup के सेमीफाइनल मुकाबले में पाकिस्तान ने भारत को 3 रनों हराया..

स्पोर्ट्स डेस्क. भारतीय टीम को ACC Emerging Teams Cup – 2019 के सेमीफाइनल में हार का सामना करना पड़ा है. बुधवार को उसे रोमांचक मुकाबले में चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान ने 3 रनों से मात दी.. अब फाइनल में पाकिस्तान का सामना मेजबान बांग्लादेश और अफगानिस्तान में होने वाले दूसरे सेमीफाइनल की विजेता टीम से होगा.. खिताबी मुकाबला ढाका में 23 नवंबर को खेला जाएगा..

मीरपुर के शेर-ए-बांग्ला स्टेडियम में पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 267/7 का स्कोर खड़ा किया. भारतीय टीम निर्धारित 50 ओवरों में 264/8 रन ही बना पाई.. आखिरी ओवर में भारत की एमर्जिंग टीम को जीत के लिए 8 रन चाहिए थे, लेकिन पाकिस्तानी गेंदबाज अमाद बट ने इस निर्णायक ओवर में 4 रन ही दिए और एक विकेट भी हासिल कर लिया..

भारतीय टीम की ओर से सनवीर सिंह ने रन आउट होने से पूर्व 90 गेंदों में 76 रनों की पारी खेली.. जिसमें उनके 5 चौके रहे. इसके अलावा उन्होंने एक छक्का भी जड़ा. टीम की ओर से कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज बीआर शरत ने 47 रन बनाए.. जबकि अरमान जाफर ने 46 रनों की पारी खेली..

इससे पहले पाकिस्तान की टीम ने ओमैर यूसुफ के अर्धशतक (66) के सहारे 267/7 रन बनाए..भारत की ओर से तेज गेंदबाज शिवम मावी ने 2 विकेट चटकाए.. उनके अलावा सौरभ दुबे ने 2 विकेट निकाले. ऑफ स्पिनर हृतिक शोकीन को भी दो सफलताएं मिलीं..