सडक हादसे मे 2 की मौत 6 घायल : टायर फटने से काफी दूर तक पलटती रही बोलेरो.

अम्बिकापुर (क्रांति रावत) अम्बिकापुर बिलासपुर मुख्य मार्ग मे स्थित शिवनगर मे, आज सुबह तकरीबन 6:30 बजे एक दर्दनाक हादसे मे, दो लोगों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई है. वही 6 घायलों को इलाज के लिए एक निजी कंपनी के वाहन से अम्बिकापुर के जिला अस्पताल भेजा गया है.

जानकारी के मुताबिक बोलेरो वाहन सवार 6 लोग कोरबा जिले के मोरगा से सरगुजा जिले के उदयपुर विकास खण्ड अंतर्गत आने वाले बसवार गांव जा रहे थे .लेकिन जैसे ही वाहन शिवनगर के पास पहुंचा उसका पिछला चक्का फट गया और बोलेरो अनियंत्रित होकर पलट गई. और इस घटना मे 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. चारपहिया वाहन मे कुल 8 लोग सवार थे. मृतक मे से एक मोरगा निवासी बिकेश अग्रवाल पिता सत्यपाल अग्रवाल तो दूसरा भीमसेंट पिता केंदा उराँव ग्राम ख़िरटी चौकी मोरगा है!

रफ्तार इतनी की दूर तक गुडमुडी खाता रहा वाहन..

इधर इस, दर्दनाक हादसे की खबर मिलते ही
स्थानीय लोग और तारा चौकी के पुलिस स्टाफ मौके पर पहुंचा . जिसके बाद राहत और बचाव का कार्य करते हुए घायलों को पलटी हुई गाड़ी से बाहर निकाला तथा अदानी कम्पनी की एम्बुलेंस से घायलों को तत्काल जिला चिकित्सालय इलाज के लिए भेजा गया। गौरतलब है कि वाहन की रफ्तार इतनी अनियंत्रित थी कि पलटने के बाद 20 मीटर दूरी तक गयी और इस दौरान पांच बार पलटी खाई है. फिलहाल मृतक के परिजन मौके पर पहुंच चुके है. ये घटना चौकी तारा अंतर्गत ग्राम शिवनगर की है.