भूपेश ने की न्यायिक जांच की मांग… कांग्रेसियों पर हुए लाठीचार्ज को लेकर सियासत गरमाने लगी …आज प्रदेश में मंत्रियो का पुतला दहन…

बिलासपुर। PCC अध्यक्ष भूपेश बघेल का आरोप!….CM रमन सिंह और मंत्री अमर अग्रवाल के इशारे पर कांग्रेसियों पर लाठीचार्ज, झीरम के बाद अब फिर कांग्रेस नेताओं की राजनीतिक हत्या का प्रयास, न्यायिक जांच की मांग, बिलासपुर में कांग्रेसियों पर हुए लाठीचार्ज को लेकर सियासत गरमाने लगी है, लाठीचार्ज के बाद बिलासपुर पहुंचे पीसीसी अध्यक्ष भूपेश बघेल ने मीडिया से चर्चा करते हुए पूरे लाठीचार्ज को मुख्यमंत्री रमन सिंह और मंत्री अमर अग्रवाल के इशारे में होने का आरोप लगाया है । बघेल ने मामले में हाईकोर्ट जज की अध्यक्षता में न्यायिक जांच की मांग की है, साथ ही राजनीतिक इशारे में काम करने वाले दोषी पुलिसकर्मियों पर एफआईआर कर तत्काल बर्खास्त करने की मांग की है।

बघेल ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि पांच साल पहले झीरम के तर्ज पर प्रदेश महामंत्री अटल श्रीवास्तव समेत कई कांग्रेस नेताओं की मुख्यमंत्री और मंत्री अमर अग्रवाल के इशारे राजनीतिक हत्या करने की कोशिश की गई है। बघेल ने बताया कि जिस तरह से महिलाओं व अन्य कांग्रेसियों को पुलिस ने बेरहमी से मारा है, कांग्रेस भवन में घुसकर एक एक कांग्रेस के सिपाही पर लाठी बरसाई गई है, यह सिर्फ इन दोनों के इशारे में ही हुआ है। भूपेश ने कहा कि मैंने घटना के तुरंत बाद डीजी से बात कि लेकिन डीजी को घटना की कोई जानकारी नही थी, इससे साफ है कि लाठीचार्ज किसके इशारे में हुई है। भूपेश ने कहा कि थोड़ी देर बाद कोनी थाना में बंद कांग्रेस के कार्यकर्ताओं से मिलूंगा, जिसके बाद आगे की रणनीति बनाई जाएगी ।