ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष हरिहर की पोस्ट से हुआ खुलासा..मंत्री जी का PA बताकर मांग रहे वोट..अपने पक्ष में वोट देने का किया आव्हान..विधायक प्रतिनिधियों के नामों का किया जिक्र!..

बलरामरपुर ..प्रदेश में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव का आगाज हो गया है..और तीन चरणों मे पंचायत चुनाव सम्पन्न होने है..जिसके लिए प्रचार प्रसार जोरो पर है..वही शोसल मीडिया भी प्रचार का अखाड़ा बना हुआ है..लेकिन मंत्री जी के नाम पर वोट मांगने की पुष्टि खुद सत्ताधारी दल के नेताओ ने कर दी है..जो अब सुर्खियों में है..

दरअसल आज शोसल मीडिया पर प्रचार करने का एक अलग ही तरीका देखने को मिला है..जहाँ खुद प्रत्याशी मंत्री जी का पीए बताकर वोट मांगने की पुष्टि करते हुए ..कई वाट्सएप ग्रुपो में एक अपील पोस्ट की है..जिसमे उन्होंने मतदाताओं से किसी के बहकावे में ना आकर मतदान करने की अपील की है..इसके साथ जिला पंचायत सदस्य पद के प्रत्याशी ने प्रतापपुर विधायक खेल साय.. और प्रेमनगर से विधायक व स्कूल शिक्षा मंत्री प्रेमसाय सिह के निज सचिव व विधायक प्रतिनिधियों के नामों का उल्लेख किया गया है..

IMG 20200122 162258बता दे दी जिस प्रत्याशी ने यह पोस्ट किया है..वे वर्तमान में वाड्रफनगर ब्लाक कांग्रेस के अध्यक्ष है..और जिला पंचायत क्षेत्र क्रमांक 07 से चुनाव मैदान में है..इस क्षेत्र से कुल 11 प्रत्याशी है..

जानकारी के मुताबिक क्षेत्र के दो कांग्रेसी नेता हरिहर यादव व अशोक जायसवाल जिला पंचायत क्षेत्र क्रमांक 07 से चुनाव मैदान में है..और दोनों ही कांग्रेसी नेताओं के चुनाव मैदान में होने से अब कयास लगाए जा रहे है..की कांग्रेस का पारंपरिक वोट दो भागों में बट जाएगा..और शायद उसी चिंता के साथ कांग्रेस समर्थित प्रत्याशी हरिहर यादव ने यह पोस्ट किया होगा!.

वही हरिहर यादव ने इस पोस्ट के माध्यम से किस पर निशाना साधा है..इसका जिक्र उन्होंने नही किया  है..और उनकी वोटों के गणित की उनकी चिंता ने अब औरों की नींद हराम कर दी है..