प्रद्द्युम्न मर्डर की होगी CBI जांच… 3 महीने तक स्कूल रहेगा सरकार के कब्जे में…

नई दिल्ली 8 सितंबर को गुरुग्राम के रायन इंटरनेशनल स्कूल में हुई प्रदुम्न की हत्या के बाद आज हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर मृतक के घर पहुंचे। सात साल के प्रदुम्न की हत्या के एक हफ्ते बाद उसके माता-पिता से मिलने पहुंचे सीएम खट्टर ने परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की। सीएम खट्टर ने प्रदुम्न की मां के सिर पर हाथ रखकर उनका ढांढ़स बंधाया और उनके बेटे के गुनाहगारों को सजा दिलाने के लिए हर मुमकिन मदद का भरोसा दिलाया। प्रदुम्न की मां ज्योति सीएम खट्टर के सामने भी लगातार रोती ही रहीं, खट्टर ज्योति के सिर पर हाथ रख लगातार उनका ढांढ़स बंधाने की कोशिश करते दिखे।

प्रदुम्न हत्याकांड की होगी सीबीआई जांच

प्रदुम्न के परिवार से मुलाकात के बाद हरियाणा के सीएम ने कहा कि वो मामले की सीबीआई जांच की सिफारिश करेंगे। उन्होंने कहा कि राज्य की पुलिस ने मामले की संवेदनशीलता को समझते हुए इस पर लगातार कार्रवाई की है लेकिन परिवार की मांग सीबीआई जांच की तो है राज्य सरकार इसके लिए भी तैयार है। वो सीबीआई जांच के लिए सिफारिश करेंगे।

सरकार ने तीन महीने के लिए स्कूल का किया टेक ओवर

मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि रायन इंटरनेशनल स्कूल को सरकार ने तीन महीने के लिए टेकओवर कर लिया है। सीएम ने कहा कि पूरे मामले में स्कूल की लापरवाही की बात सामने आई है, ऐसे में इस मामले की जांच तक स्कूल को राज्य सरकार ने टेकओवर किया है। सीएम खट्टर ने कहा कि हरियाणा सरकार हर तरह से प्रदुम्न के परिवार के साथ है।