पद्मावती विरोध… किले से लटकता मिला शव..पत्थर पर लिखा हम पुतले नही लटकाते..

शुक्रवार सुबह राजस्थान के नाहरगढ़ फोर्ट पर एक व्यक्ति की लाश लटकी मिली। जिसके पास पत्थरों पर लिखा मिला कि ‘पद्मावती का विरोध करने वालों हम सिर्फ पुतले नहीं जलाते हैं। पुलिस के मुताबिक ये हत्या भी हो सकती है और ध्यान भटकाने के लिए फिल्म ‘पद्मावती’ का नाम इस्तेमाल किया जा रहा हो। क्योंकि, इस वक्त राजस्थान में ‘पद्मावती’ का जमकर विरोध हो रहा है। इसलिए हत्या करने वाले लोगों का ध्यान भटकाने के लिए ऐसा किया हो। फिलहाल पुलिस मामले को आत्महत्या और हत्या दोनों एंगल से देख रही है

लड़के के पास मिला मुंबई का टिकट…
घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को किले से निकाला। पुलिस मामले की जांच कर रही है। ‘पद्मावती’ फिल्म से जुड़ी धमकियां जो पत्थर पर लिखी मिली हैं। वो इस व्यक्ति से संबंधित है या नहीं कहना मुश्किल है। मृतक का नाम चेतन सैनी बताया जा रहा है। जो जयपुर के शास्त्री नगर का रहने वाला है।

फिलहाल पुलिस मामले को आत्महत्या और हत्या दोनों एंगल से देख रही है। इसके साथ एक पत्थर पर चेतन तांत्रिक भी लिखा मिला है। बता दें कि लड़के के पास से मुंबई का एक टिकट भी मिला है।

देशभर में जारी है विरोध…
बता दें कि देशभर में फिल्म का विरोध जारी है। और कई राज्यों में इस पर बैन लग चुका है। दूसरी तरफ बिट्रेन में फिल्म की रिलीजिंग के चर्चे हैं। फिल्म को लेकर राजपूत करणी सेना ने 1 दिसंबर को भारत बंद का आह्वान किया है।