ट्रक की जोरदार ठोकर से खेत में जा गिरा पुलिस वाहन.. महिला इंस्पेक्टर समेत 06 घायल

अम्बिकापुर. जिले के बतौली थाना क्षेत्र में देर रात मतदान ड्यूटी से वापस लौट रही पुलिस पेट्रोलिंग वाहन और ट्रक की जबरजस्त टक्कर हो गई. हादसे में एक महिला टीआई समेत 06 पुलिसकर्मी घायल हो गए. जिनमे से 04 पुलिसकर्मियों को ज्यादा चोट लगने की खबर है. जिन्हे मेडिकल कॉलेज अस्पताल अम्बिकापुर लाया गया है. जहाँ उनका इलाज जारी है.

जानकारी के अनुसार बीते सोमवार की देर रात करीब 02 से 03 बजे के बीच बतौली क्षेत्र में मतदान ड्यूटी पर लगाई गई. पुलिस पेट्रोलिंग टीम की बोलेरो वाहन क्रमांक CG29/AC/4315 अपने क्षेत्रों के सभी मतदान केंद्रों की जाँच करके बतौली की ओर वापस लौट रही थी. इसी दौरान बतौली पेट्रोल टंकी से आगे कन्या हाई स्कूल के समीप सामने से आ रही. एक तेज रफ़्तार ट्रक क्रमांक CG29/AB/6007 ने पुलिस के बोलेरो वाहन को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरजस्त थी की पुलिस वाहन खेत में जा गिरी. हादसे के समय वाहन में ड्राइवर करण विश्वकर्मा, महिला निरीक्षक बेरनादत्त कुजूर, महिला प्रधान आरक्षक सुभाषिनी और पीटीएस के नव आरक्षक कैलाश यलम (बीजापुर), सोमारू राम यादव (सुकमा), संतोष वट्टी (कांकेर) को चोंटे आई है.

दुर्घटना में महिला टीआई बेरनादत्त और कैलाश के सिर में, सोमारू के बाएं हाथ और पैर, संतोष के बाएं पैर में चोट आई. सभी को बतौली में प्राथमिक उपचार के बाद अम्बिकापुर मेडिकल कालेज में रेफर कर दिया गया. घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया है. घटना की सुचना मिलने के बाद जिले के एसपी आशुतोष सिंह और एएसपी ओम चंदेल ने मेडिकल कालेज में घायल पुलिसकर्मियों से मुकालात की और उनका हाल जाना.