खबर का असर : पुलिस अधीक्षक निर्देश पर बलौदा में अवैध शराब बिक्री को लेकर पुलिस ने की बड़ी कार्यवाही.. खबर के बाद पुलिस ने की कार्यवाही.. फटाफट न्यूज़ का खबर पर लगी मुहर

IMG 20221210 WA0251

जांजगीर चाम्पा । फटाफट न्यूज़ का खबर का असर फिर एक बार देखने को मिला है फटाफट न्यूज़ रिपोर्टर ने बलौदा के रामनगर क्षेत्र में अवैध गांजे, शराब की बिक्री की खबर लगातार प्रकाशित की थी .इसको लेकर पुलिस अधीक्षक ने ताबड़तोड़ कार्रवाई करते हुए जिस अवैध शराब बिक्री कर रहे लोगों के बारे में खबर प्रकाशित किया उसके बाद पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर बलौदा पुलिस ने कार्रवाई की है. वही एक बार फिर फटाफट ने अपने निष्पक्ष एवं निर्भीक खबर पर मुहर लगी है . रामनगर निवासी नील कुमार मिरी अपने कोल्ड्रिक सेंटर में अवैध रूप से देशी प्लेन शराब रखकर बिक्री कर रहा है, जिस पर बलौदा पुलिस द्वारा शास्त्री चौक बलौदा में स्थित मिरी कोल्ड्रिंक सेंटर पर घेराबंदी कर रेड कार्यवाही किया गया, जहाँ नील कुमार मिरी उम्र 50 वर्ष निवासी रामनगर बलौदा के कब्जे से 35 पाव देषी प्लेन शराब कुल मात्रा 6.300 लीटर कीमती शराब बरामद किया गया।

Screenshot 20221210 165811 1 edited


आरोपी नील कुमार मिरी उम्र 50 वर्ष निवासी रामनगर बलौदा के विरुद्ध धारा 34(2) आबकारी एक्ट की कार्यवाही करते हुए आज गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया। आरोपी के विरुद्ध पूर्व में भी थाना बलौदा में आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही की जा चुकी है।
उक्त कार्यवाही मे उप निरी. गोपाल सतपथी, सउनि कृष्णपाल कवंर, संजय शर्मा, प्र.आर. गजाधर पाटनवार, आर. अमन राजपूत, संतोष रात्रे, हेमंत साहू एवं श्याम राठौर का सराहनीय योगदान रहा।